scorecardresearch
 

कपिल सिब्बल के राज्यसभा भेजे जाने के सवाल पर आजम खान का गोलमोल जवाब, कही ये बात

रामपुर में लोकसभा के उपचुनाव पर आजम का कहना था कि मैं उपचुनाव में कैंडिडेट नहीं रहूंगा. बाकी कोई भी रहे. मुझे कोई दिक्कत नहीं और ना ही मुझे इसकी कोई जानकारी है. मैं अपनी हदों में और डिसिप्लिन में रहना सीख गया हूं.

X
सपा नेता आजम खान सपा नेता आजम खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अखिलेश ने विधानसभा में उठाया आजम का मुद्दा
  • कपिल सिब्बल ने भरा राज्यसभा का नामांकन

उत्तर प्रदेश की राजनीति में गहमा गहमी का माहौल बना हुआ है. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान 23 महीने बाद सीतापुर जेल से छूटकर एक बार फिर राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. उनके जेल से छूटने के बाद यूपी की सियासत भी गरमा गई है. वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी आजम का मुद्दा विधानसभा में उठाया, तो दूसरी तरफ वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने बुधवार को राज्यसभा के लिए पर्चा भरा.

इन सभी मामलों पर आजम खान से जब मीडिया की तरफ से सवाल किये गए तो उन्होंने काफी गोल मोल जवाब दिया. सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के मुताबिक कपिल सिब्बल के मामले में उनको किसी भी तरह की खबर नहीं है. 

सिब्बल के नामांकन और कांग्रेस छोड़ सपा में शामिल होने की बात पर आजम खान ने कहा मुझे अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. क्या हुआ, क्या नहीं हुआ, देखिए कुछ बताने को है ही नहीं, कोई खबर ही नहीं है तो बताएं क्या. 

वहीं जब उनसे पूछा गया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनका मुद्दा सदन में उठाया है. तो इस पर आजम खान ने कहा इस बारे में भी मुझे कुछ जानकारी नहीं है. मैं तो अब जेल से निकला हूं.  वहीं उनसे जब पूछा गया कि कपिल सिब्बल ने राज्यसभा का नामांकन किया है, क्या समाजवादी पार्टी में कोई नेता नहीं है या वो आजम के वकील हैं इसलिए मेहरबानी की गई है? ताकि आजम खान की नाराजगी दूर हो सके. इस पर आजम खा ने कहा मेरी जानकारी में नहीं है.

हालांकि इससे पहले आजम खान ने कांग्रेस नेता और सुप्रीम कोर्ट में वकील कपिल सिब्बल के राज्यसभा जाने की चर्चा पर कहा था कि देखिए, अगर समाजवादी पार्टी कपिल सिब्बल को राज्य सभा भेजने की बात कर रही है तो अच्छी बात है. वो उसके लायक हैं. अगर कपिल सिब्बल राज्यसभा भेजे जाएंगे तो सबसे ज्यादा अगर किसी को खुशी होगी तो वह मुझे होगी.


ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें