scorecardresearch
 

Ghaziabad: इंदिरापुरम में बिल्डर के यहां इनकम टैक्स की सर्च, एक दिन पहले ही लौटे थे विदेश से

इंदिरापुरम इलाके के अभय खंड स्थित आइआरएस सोसायटी में बिल्डर के घर इनकम टैक्स विभाग द्वारा छापा मारा गया. करीब तीन थानों के 40 पुलिसकर्मियों को इस कोठी के आसपास तैनात किया गया है. जिससे कार्रवाई में किसी भी तरह का व्यवधान हो. 

X
बिल्डर के घर इनकम टैक्स की रेड बिल्डर के घर इनकम टैक्स की रेड
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गाजियाबाद में बिल्डर की कोठी पर IT की रेड
  • सुबह इनकम टैक्स विभाग के अफसर पहुंचे
  • मूलरूप से बलिया के रहने वाले चंद्रजीत पाठक

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके के अभय खंड स्थित आइआरएस सोसायटी में बिल्डर के घर बुधवार सुबह से आयकर विभाग की टीम सर्च कर रही है. सुबह 10 बजे से आयकर विभाग की टीम के सदस्यों ने परिवार के लोगों को घर में बंद कर दिया है और सभी से पूछताछ की जा रही है. कोठी में काम करने पहुंची घरेलू सहायिका को भी वापस भेज दिया गया. करीब तीन थानों के 40 पुलिसकर्मियों को इस कोठी के आसपास तैनात किया गया है. जिससे कार्रवाई में किसी भी तरह का व्यवधान हो. 

गाजियाबाद में बिल्डर के घर पर IT की रेड

स्थानीय लोगों के मुताबिक चंद्रजीत पाठक एक बिल्डर हैं. वो कुछ दिन पहले विदेश गए हुए थे.  मंगलवार शाम को वो विदेश से लौटे हैं और  बुधवार सुबह इनकम टैक्स की टीच ने उनके घर और दफ्तर पर सर्च करना शुरू कर दिया. पूरे घर में दस्तावेजों समेत विभिन्न कमरों की छानबीन चल रही है. जानकारी के मुताबिक चंद्रजीत पाठक मूलरूप से बलिया के रहने हैं. इंदिरापुरम के अभय खंड स्थित आइआरएस सोसायटी में प्लाट नंबर 30 पर पाठक नाम से बंगला है. 

परिवार के लोगों ने बाहर से मंगवाया खाना 

बताया जा रहा है कि रेड की वजह से परिवार के सदस्य खाना नहीं बना सके. किसी को भी अंदर और बाहर जाने की इजाज्त नहीं है. इसलिए आनलाइन खाना आर्डर किया गया.  करीब 10 लोगों का खाना मंगवाया गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक चंद्रजीत पाठक के घर में करीब 6 सदस्य हैं. चंद्रजीत पाठक की कोठी के बराबर में ही दिव्यांश बिल्डर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के दफ्तर दो प्लॉट में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि चंद्रजीत पाठक की इसी कंपनी में हिस्सेदारी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें