scorecardresearch
 

नोएडा: Shrikant Tyagi केे समर्थन में उतरा 'त्यागी समाज', आज Grand Omaxe सोसाइटी के बाहर प्रदर्शन का ऐलान

Grand Omaxe Society के सामने श्रीकांत त्यागी के समर्थन में प्रदर्शन के आह्वान के बाद पुलिस सतर्क हो गई है. पुलिस ने ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी को छावनी में तब्दील कर दिया है.

X
नोएडा ओमेक्स सोसाइटी में तैनात पुलिस नोएडा ओमेक्स सोसाइटी में तैनात पुलिस

महिला के साथ गाली-गलौच करने के मामले में गिरफ्तार किए गए श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के समर्थन में त्यागी समाज उतर आया है. त्यागी समाज द्वारा आज ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Grand Omaxe Society) के सामने श्रीकांत त्यागी के समर्थन में प्रदर्शन के आह्वान के बाद पुलिस सतर्क हो गई है. पुलिस ने सोसायटी को छावनी में तब्दील कर दिया है. त्यागी समाज की ओर से आज टैक्टर द्वारा मेरठ से नोएडा ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंचने की आशंका जताई जा रही है.


बता दें कि, महिला के साथ श्रीकांत त्यागी के झगड़े के बाद से यह मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. अब त्यागी समाज श्रीकांत के समर्थन में उतर आया है और श्रीकांत के जेल जाने के बाद से जगह-जगह प्रदर्शन कर रहा है. सोशल मीडिया पर त्यागी समाज के लोगों ने ट्रैक्टर से मेरठ से चलकर नोएडा ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी तक पहुंचने का आह्वान किया. जिसके बाद नोएडा पुलिस ने एहतियातन ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात करते हुए सोसाइटी को छावनी में तब्दील कर दिया.

दरअसल, कुछ दिन पहले श्रीकांत त्यागी के समर्थन में कुछ युवक सोसाइटी में घुस गए थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. युवकों की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए त्यागी समाज के लोगों ने कहा था कि सभी युवक श्रीकांत के बच्चों को खाना खिलाने के लिए गए थे. साथ ही कहा था कि गलती श्रीकांत की थी तो उसे सजा दी गई है तो अब श्रीकांत के घर की महिलाओं और बच्चों को टारगेट क्यों किया जा रहा है. पुलिस द्वारा श्रीकांत के घर की महिलाओं के साथ बदसलूकी की गई. जिसे लेकर त्यागी समाज द्वारा सोशल मीडिया पर मेरठ से नोएडा चलने की बात कही गई थी.

वहीं, थाना फेस टू प्रभारी ने का कहना है कि, सोशल मीडिया के माध्यम से त्यागी समाज के लोगों के सोसाइटी के बाहर प्रदर्शन किए जाने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद सुरक्षा को देखते हुए एहतियातन सोसाइटी के बाहर फोर्स तैनात किया गया है. फिलहाल शांति बनी हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें