scorecardresearch
 

श्रीकांत त्यागी

श्रीकांत त्यागी

श्रीकांत त्यागी

श्रीकांत त्यागी

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के राजनेता हैं (Politician, Ghaziabad, UP). अगस्त 2022 में वो चर्चा में आए जब उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया (Shrikant Tyagi, Viral Video). वीडियो में एक महिला ने त्यागी के पेड़ लगाने के आग्रह पर आपत्ति जताई, जिससे विवाद छिड़ गया. त्यागी का कहना था वह जमान उन्होंने खरीदी है. वीडियो में वह महिला के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए नजर आए साथ ही, उन्होंने अपशब्द का इस्तेमाल किया. त्यागी ने कथित तौर पर एक महिला को धमकाया भी (Shrikant Tyagi, Threatened and Harassed a Woman). 

ये सारा मामला नोएडा के सेक्टर 93बी, ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी की है (Shrikant Tyagi, Noida High Rise Society). उन पर यूपी सरकार ने गैंगस्टर अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया. यह मामला पुलिस के पास जाते ही श्रीकांत त्यागी फरार हो गए. दो दिनों के बाद त्यागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया (Shrikant Tyagi Arrested).

वीडियो वायरल होने के बाद उनके नोएडा के आवास के बाहर अवैध रूप से बनाए गए ढांचे को सरकारी अधिकारियों ने ध्वस्त कर दिया था (Shrikant Tyagi, House).

उनके फेसबुक प्रोफाइल (Shrikant Tyagi, Social Media Profile) के मुताबिक उनकी जन्मतिथि 19 जनवरी है. वह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के रहने वाले हैं. सोशल मीडिया के मुताबिक वह भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा में राष्ट्रीय समन्वयक और भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य थे. लेकिन भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा की त्यागी भाजपा के नेता नहीं है (Shrikant Tyagi Personal Details). 

और पढ़ें

श्रीकांत त्यागी न्यूज़