scorecardresearch
 

Viral Video: आंटी कहने पर दो युवतियों से भिड़ी महिला, जमकर हुई हाथापाई

एक दुकान पर शॉपिंग करने आई युवतियों ने बगल में खड़ी महिला को आंटी कहते हुए साइड देने की बात कही. आंटी शब्द सुनकर महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मारपीट का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
  • कोतवाली नगर के बाबूगंज बाजार का मामला
  • अपनी उम्र से बड़ी महिला को आंटी कहने को लेकर हुआ विवाद

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दो युवतियों को एक महिला को आंटी कहना भारी पड़ गया. आंटी कहकर बुलाए जाने से महिला इतनी नाराज हो गई कि वह दोनों युवतियों से भिड़ गई. दोनों युवती और महिलओं के बीच जमकर मारपीट हुई, हालांकि मौके पर महिला पुलिसकर्मी भी पहुंच गई और मामले शांत कराया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

मामला तीन नवंबर का है करवा चौथ के व्रत की तैयारियों को लेकर बाबूगंज मार्केट में आसपास की महिलाएं एकत्रित हुई थीं. तकरीबन दोपहर के तीन बजे के दौरान एक दुकान पर शॉपिंग करने आई युवतियों ने बगल में खड़ी महिला को आंटी कहते हुए साइड देने की बात कही. आंटी शब्द सुनकर महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई.
 


दरअसल, युवतियों ने महिला से कहा, ''आंटी साइड हट जाओ''. आंटी सुन कर महिला इतनी आक्रोशित हो गयी कि उसने दोनों युवतियों के बाल खींच कर पिटाई शुरू कर दी. झगड़े की सूचना पाकर बाजार में गश्त कर रही महिला सिपाही भी पहुंच गई और मामला शांत कराया.

देखें- आजतक LIVE TV

इस मामले को लेकर राजकुमार सिंह (सीओ सिटी) ने बताया कि करवा चौथ  के मद्देनजर मार्केट में काफी भीड़ थी. यहां दो महिलाएं आपस में झगड़ रही थी मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराया. दोनों तरफ से इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें