scorecardresearch
 

Jamui: बहू को डायन बताकर कमरे में 10 दिन तक रखा बंद, तांत्रिक के कहने पर की पिटाई

बिहार के जुमई से एक दिल दहलाने वाला वाक्या सामने आया है. यहां ससुरालीजनों ने अपनी बहू को डायन बताकर 10 दिन तक कमरे में बंद रखा. इतना ही नहीं बहू पर इतने जुल्म ढाए कि इंसानियत भी रो पड़े.

X
बहू को डायन बताकर कमरे में 10 दिन तक रखा बंद (फोटो आजतक) बहू को डायन बताकर कमरे में 10 दिन तक रखा बंद (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार के जुमई की है ये घटना
  • पति भी आया पिता की बातों में

बिहार के जुमई से एक दिल दहलाने वाला वाक्या सामने आया है. यहां ससुरालीजनों ने अपनी बहू को डायन बताकर 10 दिन तक कमरे में बंद रखा. इतना ही नहीं बहू पर इतने जुल्म ढाए कि इंसानियत भी रो पड़े. भूख से तड़पती महिला जब मरणासन्न हालत में पहुंची, तो मायके वालों को उसके पागल होने की सूचना दी गई. मायका पक्ष के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. 

बिहार के जुमई की ये घटना है. बताया गया है कि बहू का गांव की एक महिला के घर आना जाना था. ये बात उसके ससुर प्यारे मिस्त्री को पसंद नहीं थी. प्यारे का कहना था कि बहू उस महिला से डायन बनने का जादू टोना सीख रही है. उसने बहू को उस महिला से मिलने से इंकार किया, जब बहू नहीं मानी, तो उसे कमरे में बंद कर लिया.
 
बहू को डायन बताकर कमरे में 10 दिन बंद रखा 

बताया गया है कि इस दौरान ससुरालीजनों ने उसके साथ मारपीट की और खाना भी नहीं दिया. 10 दिन तक महिला कमरे में भूखी प्यासी डली रही. चार दिन पूर्व ही महिला का पति हैदराबाद से घर लौटा. पिता की बातों में आकर उसने भी महिला के साथ मारपीट कर दी. 

देखें: आजतक LIVE TV

पागल होने की दी सूचना

भूखी प्यासी कमरे में पड़ी महिला की जब हालत बिगड़ी तो मायके वालों को सूचना दे दी, कि बहू पागल हो गई है. मौके पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने पीड़ित महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टर ने महिला को पटना के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं थाना जुमई में पति के साथ आरोपी सास-ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. घटना के बाद तीनों ही घर से फरार हैं.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें