scorecardresearch
 

मेरठ: प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर रात भर शव के साथ रहा शादीशुदा शख्स, हर कोई हैरान

शादीशुदा प्रेमी ने गला घोंटकर प्रेमिका की हत्या कर दी. मेरठ पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने गुनाह कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उसने आखिर क्यों इस वारदात को अंजाम दिया.

X
प्रेमी ने प्रेमिका को गला घोंटकर की हत्या प्रेमी ने प्रेमिका को गला घोंटकर की हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मोबाइल डाटा केबल से गला घोंटकर की हत्या
  • पहले से शादीशुदा था प्रेमी
  • पहली पत्नी दो बच्चों के साथ रहती है गांव में

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पहले से शादीशुदा शख्स ने मामूली विवाद में प्रेमिका की डाटा केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस मौक पर पहुंची और आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार इंचौली थाना क्षेत्र के पाबला गांव निवासी सीमा इंचौली में ब्यूटी पार्लर चलाती थी. ब्यूटी पार्लर के ठीक सामने नगली आजमाबाद निवासी योगेंद्र की टेलर की दुकान चलाता था. इसी दौरान दोनों में प्रेम प्रसंग चलने लगा और फिर साथ में रहने लगे. बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी भी कर ली थी, हालांकि इसकी किसी अपनों ने पुष्टि नहीं की है.

रविवार देर रात रात दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. गुस्साए योगेंद्र ने सीमा की डाटा केबल से गला दबाकर हत्या कर दी. रात भर वह शव के साथ घर में ही रहा. सोमवार सुबह सीमा जब कमरे से बाहर नहीं आई तो मकान मालिक और पड़ोसियों को संदेह हुआ. जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि सीमा का शव गद्दे से ढका हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस जांच पड़ताल में सामने आया कि आरोपी योगेंद्र की पहले भी शादी हो चुकी है. उसकी पत्नी दो बच्चों के साथ गांव में रहती है. बताया कि मृतका सीमा भी अपने घर से अलग गंगानगर के ईशापुरम कॉलोनी में रह रही थी. 

इस मामले में मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि थाना क्षेत्र गंगानगर में आरोपी योगेंद्र के साथ सीमा तीन साल से रह रही थी. आरोपी पहले से ही शादीशुदा था. मामूली विवाद में आरोपी ने महिला की तार से गला घोंट कर हत्या कर दी. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. योगेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें