scorecardresearch
 

अमित शाह बोले- एसपी और बीएसपी के रहते यूपी का विकास नहीं हो सकता

जानकारी के मुताबिक अमित शाह ने आगे कहा कि एसपी और बसपा दोनों अपने-अपने जाति का विकास करती है, देश का विकास करना है तो सबसे पहले यूपी का विकास बहुत जरूरी है, और यहां पर एसपी और बसपा के रहते विकास नहीं हो सकता है.

लखनऊ में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लखनऊ में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

भारतीय जतना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को लखनऊ पहुंचे. काकोरी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने एसपी और बसपा को जमकर घेरा. अमित शाह ने कहा कि इन दोनो पार्टियों के रहते प्रदेश में विकास नहीं हो पाएगा.

देश का विकास करना है तो यूपी का विकास जरूरी
अमित शाह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुये यूपी के विकास पर चर्चा की. उन्होनें कहा कि देश में पूर्ण बहुमत की सरकार आई है तो यूपी की वजह से आई है. अमित शाह ने आगे कहा कि देश का विकास करना है तो सबसे पहले यूपी का विकास बहुत जरूरी है, और यहां पर एसपी और बसपा के रहते विकास नहीं हो सकता है.

दोनों पार्टियां अपनी जाति के विकास में लगी
जानकारी के मुताबिक अमित शाह ने आगे कहा कि एसपी और बसपा दोनों अपने-अपने जाति का विकास करती है. एसपी जब भी सत्ता में आती है तो वह केवल एक जाति का विकास करती है. वहीं बसपा सत्ता में आती है तो अपने लोगों के लिए विकास करती है. कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने कहा कि यहां पर इन दोनों के रहते प्रदेश का विकास नही हो पाएगा. इसलिए आप लोग संकल्प लीजिये कि 2017 में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे.

यूपी का विकास केवल बीजेपी ही कर सकती है
अमित शाह ने कहा कि हम शहीदों को याद करने में कभी नहीं चूकते हैं. हम देश के कोने-कोने में तिरंगा यात्रा निकालेंगें. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आगे कहा कि देश के विकास के सर्वप्रथम यूपी का विकास बेहद जरूरी है. और यहां पर एसपी बसपा विकास नहीं कर सकती है. केवल बीजेपी ही यूपी का विकास कर सकती है. इसलिये इस बार हम यूपी में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे.

अमति शाह ने काकोरी में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम प्रधानमंत्री से काकोरी में पर्यटन स्थल बनाने के लिए कहेगें. ताकि युवाओं को देश प्रेम के लिए प्ररेणा मिल सके. उन्होनें लोगो से अपील की आप लोग यहां से आज संकल्प लेकर जाइए कि हम 2017 में बीजेपी को पूर्ण बहुमत के साथ लाना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें