scorecardresearch
 

उन्नाव रेप के आरोपी MLA को BJP सांसद ने दी बधाई, प्रियंका ने उठाए सवाल

साक्षी महाराज, इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 में उन्नाव सीट से संसद चुने जाने के बाद आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने जेल पहुंचे थे.

प्रियंका गांधी, कांग्रेस महासचिव (पीटीआई) प्रियंका गांधी, कांग्रेस महासचिव (पीटीआई)

  • साक्षी महराज ने उन्नाव गैंग रेप केस के आरोपी को जन्मदिन की दी बधाई
  • रेप के आरोप में जेल में बंद हैं विधायक कुलदीप सिंह सेंगर
  • चुनाव जीतने के बाद भी साक्षी महराज ने जेल में सेंगर से की थी मुलाकात

जनता, देश में लगातार हो रहे गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर ग़ुस्से में है. वहीं बीजेपी सांसद साक्षी महराज ने उन्नाव गैंग रेप केस के आरोपी और जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को जन्मदिन की बधाई देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले में बीजेपी सांसद को निशाने पर लिया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'कानून बनाने वाले भाजपा सांसद एक बलात्कार के आरोपी भाजपा नेता को बधाई संदेश दे रहे हैं. कल ही उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को आरोपियों ने जलाने की कोशिश की. आरोपियों के पक्ष में जब कानून बनाने वाले खड़े हो जाएंगे तो अपराधियों से लड़ने का हौसला कौन देगा?'

priyanka-tweet_120619072535.jpg

इससे पहले बीजेपी सांसद साक्षी महराज ने जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया, 'सुदिनं सुदिनं जन्मदिनं तव, भवतु मंगलं जन्मदिनं. चिरंजीव कुरु पुण्यवर्धनम, विजयी भव सर्वत्र सर्वदा, जगति भवतु तव सुयशो गानम. कुलदीप सिंह सेंगर विधायक बांगरमऊ को जन्मदिवस की अनन्त कोटि शुभकामनाएं.'

sakshimaharaj-tweet_120619072556.jpg

दरअसल उन्नाव में गुरुवार को एक अन्य गैंगरेप पीड़िता के शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़कर जिंदा आग लिया दिया गया था, इस घटना में पीड़िता 90 प्रतिशत तक जल गई. जिसके बाद उसे लखनऊ अस्पताल रेफर किया गया था. ऐसे में रेप का आरोप झेल रहे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को शुभकामना संदेश भेजना अब साक्षी महराज के लिए भारी पड़ रहा है.

बता दें कि साक्षी महाराज, इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 में उन्नाव सीट से संसद चुने जाने के बाद आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने जेल पहुंचे थे. इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा था कि रेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रतिनिधि हैं और बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पीएम मोदी के प्रतिनिधि हैं. ये ही उनका असली चेहरा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें