scorecardresearch
 

आजम खान हैं देश के सबसे बड़े आतंकवादी: साक्षी महाराज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी प्रमुख अमित शाह भले ही लाख चेतावनी जारी करें, लेकिन पार्टी के नेता अपने बड़बोले बयान से बाज नहीं आ रहे. ताजा नाम उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज का है, जिन्होंने यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खान पर निशाना साधते हुए उन्हें देश का सबसे बड़ा आतंकवादी करार दे दिया है. खास बात यह कि इससे पहले पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री और बीजेपी नेता संजीव बालियान भी आजम के खिलाफ ऐसी बयानबाजी कर चुके हैं.

X
साक्षी महाराज की फाइल फोटो साक्षी महाराज की फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी प्रमुख अमित शाह भले ही लाख चेतावनी जारी करें, लेकिन पार्टी के नेता अपने बड़बोले बयान से बाज नहीं आ रहे. ताजा नाम उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज का है, जिन्होंने यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खान पर निशाना साधते हुए उन्हें देश का सबसे बड़ा आतंकवादी करार दे दिया है. खास बात यह कि इससे पहले पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री और बीजेपी नेता संजीव बालियान भी आजम के खिलाफ ऐसी बयानबाजी कर चुके हैं. यही नहीं, तब उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया गया था.

बहरहाल, साक्षी महाराज ने आजम खान के लिए कहा है कि वह वक्त-वक्त पर कई मुद्दों पर विवादित बयान देते हैं. इससे सांप्रदायिक माहौल खराब होता है. बड़ौत के मलकपुर में हिमालयन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के एनुअल डे में पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा, 'हां, मैं कह रहा हूं की आजम खान देश के सबसे बड़े आतंकवादी हैं.' यही नहीं, जब उनसे संजीव बालियान के खिलाफ दर्ज मुकदमे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'उनकी सरकार है. चाहे किसी पर भी केस दर्ज करा दें.'

धर्मांतरण के खिलाफ कानून बने
कार्यक्रम के दौरान साक्षी महाराज ने कहा कि वह धर्मातरण के खिलाफ हैं और इसको लेकर कानून बनाने के पक्ष में हैं. उन्होंने कहा, 'हम मदरसों के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन आतंकी गतिविधियां जहां से चलती हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.'

गौरतलब है कि अमरोहा में केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री संजीव बालियान ने भी इससे पहले ऐसा ही बयान दिया था. बीजेपी किसान सभा के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बालियान ने आजम को मुजफ्फरनगर दंगे का भगोड़ा और हत्यारा बताया था. उन्होंने कहा था कि एक जिम्मेदार पद पर बैठे इंसान ने मुलायम के बर्थडे पर तालिबान से पैसा मिलने जैसा बयान दिया था. यह शर्मनाक है. आजम तो खुद एक आतंकवादी हैं.

-इनपुट IANS से

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें