scorecardresearch
 

कोलकाता में बोले गुलाम अली- मेरे लिए सरस्वती जैसी हैं ममता बनर्जी

लगातार हो रहे गुलाम अली के विरोध को देखते हुए कोलकाता में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. कार्यक्रम में ममता की मौजूदगी पर विपक्ष ने सवाल उठाए हैं.

X

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कोलकाता स्थित नेताजी इंडोर स्टेडियम में चल रहे पाकिस्तानी सिंगर गुलाम अली के कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान गुलाम अली ने उनकी तुलना सरस्वती से की.

लगातार हो रहे गुलाम अली के विरोध को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. कार्यक्रम में ममता की मौजूदगी पर विपक्ष ने सवाल उठाए हैं. विपक्ष का कहना है कि मालदा में हुई हिंसा के बाद भी ममता बनर्जी का ध्यान कंसर्ट में ज्यादा है, प्रशासन में नहीं.

'ऐसे इवेंट रोकने से जीत जाएगा आतंकवाद'
TMC सांसद सुल्तान अहमद ने कहा, 'आतंकवाद से निपटने का एक ही जरिया है पूरे देश का समर्थन. भारत और पाकिस्तान दोनों की जनता का समर्थन. अगर ऐसे सांस्कृतिक इवेंट और बिजनेस को रोक दिया गया तो इससे आतंकवाद ही जीतेगा. इसलिए ऐसे इवेंट नहीं रोके जाने चाहिए.'

पाकिस्तानी सिंगर गुलाम अली ने कहा, 'मैं कई सालों से कोलकाता आता रहा हूं. ममता बनर्जी मेरे लिए भगवती सरस्वती जैसी हैं.' बता दें कि शिव सेना के विरोध की वजह गुलाम अली के कंसर्ट रद्द किए जा चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें