scorecardresearch
 

ममता बनर्जी के न्यौते पर कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता पहुंचे गुलाम अली

पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली एक बार फिर खबरों में बने हुए हैं. विरोध प्रदर्शनों के चलते गुलाम अली  कॉन्सर्ट के लिए भारत आए हैं.

X
गुलाम अली
गुलाम अली

पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली मंगलवार को होने वाले एक कार्यक्रम में अपने फन का प्रदर्शन करने के लिए कोलकाता पहुंच गए हैं.

राज्य अल्पसंख्यक मामले एवं मदरसा शिक्षा विभाग ने इसका आयोजन किया है जिसकी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रभारी मंत्री हैं. छोटे और मंझले उद्योगों के लिए आयोजित व्यापार मेले के एक उद्घघाटन कार्यक्रम में गुलाम अली अपने फन का प्रदर्शन करेंगे.

नेताजी इंडोर स्टेडियम में मंगलवार शाम होने वाले इस कार्यक्रम में ममता भी शरीक होंगी. अल्पसंख्यक विकास एवं वित्त निगम के अध्यक्ष एवं तृणमूल सांसद सुल्तान अहमद ने कहा, यहां उनकी मेजबानी कर हम बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के लिए टिकटें नहीं बेची जा रही और सिर्फ आमंत्रण पर प्रवेश दिया जाएगा.

गौरतलब है कि पिछले साल शिवसेना ने मुंबई में अली के कार्यक्रम को बाधित करने की धमकी देते हुए कहा था कि जब तक सीमा पार से पैदा हो रहा आतंकवाद नहीं रूकता है तब तक शहर में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को अपना कार्यक्रम पेश नहीं करने दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें