scorecardresearch
 

जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल से ईडी ने की चौथी बार पूछताछ

जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल से मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ की. नरेश गोयल पर शेल कंपनियों के जरिए पैसों की हेराफेरी का आरोप है. इस मामले में उनसे ईडी अभी तक चार बार पूछताछ कर चुकी है. पिछले हफ्ते ईडी ने नरेश गोयल की पत्नी से भी पूछताछ की थी.

नरेश गोयल (फाइल फोटो- रॉयटर्स) नरेश गोयल (फाइल फोटो- रॉयटर्स)

  • जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल से ईडी ने की पूछताछ
  • नरेश गोयल पर शेल कंपनियों के जरिए पैसों की हेराफेरी का आरोप

जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल से मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ की. नरेश गोयल पर शेल कंपनियों के जरिए पैसों की हेराफेरी का आरोप है. इससे पहले भी नरेश गोयल से कई बार पूछताछ की जा चुकी है.

नरेश गोयल से इस मामले में ईडी अभी तक चार बार पूछताछ कर चुकी है. पिछले हफ्ते ईडी ने नरेश गोयल की पत्नी से भी पूछताछ की थी. इससे पहले जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल से विदेशी विनिमय प्रबंधन एक्ट (FEMA) के उल्लंघन के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से लंबी पूछताछ की जा चुकी है.

बता दें कि इस साल मार्च में गोयल ने एयरलाइंस के चेयरमैन पद से इस्तीफा दिया था. जेट एयरवेज ने नकदी के अभाव में 17 अप्रैल को एयरलाइंस के ऑपरेशन बंद कर दिए. इससे जेट एयरवेज के हजारों कर्मचारी बेरोजगार हो गए. जांच एजेंसियों की ओर से नरेश गोयल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें