scorecardresearch
 

शोभन सरकार, स्वामी ओम और कांग्रेसी मंत्री महंत के खिलाफ जेडीयू ने दी थाने में शिकायत

अपने राजनैतिक आका जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव के हुक्म की तामील करते हुए गुरुवार को जेडीयू कार्यकर्ताओं ने शोभन सरकार, उनके चेले स्वामी ओम और कांग्रेसी नेता चरणदास महंत के शिकायत दी है. इन पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया गया है.

X
शोभन सरकार के प्रवक्ता स्वामी ओम शोभन सरकार के प्रवक्ता स्वामी ओम

अपने राजनैतिक आका जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव के हुक्म की तामील करते हुए गुरुवार को जेडीयू कार्यकर्ताओं ने शोभन सरकार, उनके चेले स्वामी ओम और कांग्रेसी नेता चरणदास महंत के शिकायत दी है. इन पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया गया है. अभी इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है.

शरद यादव ने कहा था कि एक बाबा के सपने के आधार पर यूपी के उन्नाव जिले के डौंडियाखेड़ा में सोने के खजाने की खोज बकवास है और इससे अंधविश्वास को बढ़ावा मिल रहा है.उधर कानपुर में शोभन सरकार के प्रवक्ता ने शरद यादव और सरकार को चेतावनी देने के अंदाज में कहा कि य़ादव अपनी हड़बड़ी का खामियाजा भुगतेंगे और ये रिपोर्ट भारत सरकार के सहयोग से दर्ज हो पाई है.स्वामी बोले कि दिल्ली पुलिस का स्वागत है, वह कभी भी आए और जांच कर ले पूरे मामले की.

उधर बनारस की एक अदालत में भी शोभन सरकार के खिलाफ वकील कमलेश त्रिपाठी ने याचिका दाखिल की है. उन्होंने साधु पर धार्मिक अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है.इस याचिका पर आज दोपहर सुनवाई होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें