scorecardresearch
 

आज तक फिर चुना गया सर्वश्रेष्‍ठ न्‍यूज चैनल

आपके पसंदीदा चैनल आजतक ने एक बार फिर अपनी श्रेष्‍ठता साबित कर दी है. टीवी टुडे नेटवर्क के लिए एक बार फिर गर्व से सिर ऊंचा करने का मौका है, क्‍योंकि आजतक को 22वें वार्षिक कलाकार अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्‍ठ न्‍यूज चैनल के अवॉर्ड से नवाजा गया है.

आपके पसंदीदा चैनल आज तक ने एक बार फिर अपनी श्रेष्‍ठता साबित कर दी है. टीवी टुडे नेटवर्क के लिए एक बार फिर गर्व से सिर ऊंचा करने का मौका है, क्‍योंकि आज तक को 22वें वार्षिक कलाकार अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्‍ठ न्‍यूज चैनल के अवॉर्ड से नवाजा गया है. गणतंत्र दिवस की शाम को कोलकाता में आयोजित कलाकार अवॉर्ड्स में आज तक को यह सम्‍मान मिला. 2004 और 2010 के बाद तीसरी बार आज तक को कलाकार परिवार फाउंडेशन की ओर से इस तरह का सम्‍मान मिला है.

पिछले कई सालों में आज तक को कई नामचीन अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है. पिछले 13 सालों से आज तक लगातार इंडियन टेलीविजन अकेडमी (आईटीए) अवॉर्ड में सर्वश्रेष्‍ठ न्‍यूज चैनल का अवॉर्ड जीतते आ रहा है. 1999 से अब तक चैनल को 20 अवॉर्ड मिल चुके हैं, जो खबरों की दुनिया में इसके सर्वश्रेष्‍ठ होने की कहानी बयान करता है.

पोप्‍यूलस ऑडिटोरियम में हुए कलाकार अवॉर्ड समारोह में बंगाल के कई जाने-माने चेहरे जैसे कोयल मलिक, जीत गांगुली और कई अन्‍य टॉलीवुड एक्‍टर्स मौजूद थे. टीवी एक्‍टर करन ग्रोवर, डेलनाज पॉल, जिया मणिक आदि कलाकार भी इस अवॉर्ड समारोह में उपस्थित थे.

कलाकार अवॉर्ड पूर्वी भारत का प्रमुख अवॉर्ड है, इसमें बॉलीवुड, टॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन की दुनिया में बेहतरीन काम करने वालों को सम्‍मानित किया जाता है. पिछले 21 सालों में कलाकार अवॉर्ड में एकता कपूर से लेकर राजीव खंडेलवाल, सुशांत सिंह राजपूत, मुकेश भट्ट, मनोज बाजपेयी, अमरीश पुरी और वैजंतीमाला बाली को सम्‍मानित किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें