scorecardresearch
 

aajtak.in को मिला बेस्‍ट लोकल लैंग्‍वेज की वेबसाइट का अवार्ड

आज तक की वेबसाइट http://www.aajtak.in/ को बेस्‍ट लोकल लैंग्‍वेज की वेबसाइट का अवार्ड दिया गया है. तीसरे इंडिया डिजिटल अवार्ड समारोह में आज तक को इस अवार्ड से सम्‍मानित किया गया.

सीनियर एडिटर सुरेश कुमार व COO सलिल कुमार सीनियर एडिटर सुरेश कुमार व COO सलिल कुमार

आज तक की वेबसाइट http://www.aajtak.in/ को बेस्‍ट लोकल लैंग्‍वेज की वेबसाइट का अवार्ड दिया गया है. दिल्ली के ललित होटल में हुए तीसरे इंडिया डिजिटल अवार्डस में www.aajtak.in/ को बेस्ट लोकल लैंग्वेज वेबसाइट का खिताब मिला.

इंटरनेट एंड मोबाइल एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने आज तक वेबसाइट को यह अवार्ड दिया है. इंडिया टुडे ग्रुप डिजिटल के सीओओ सलिल कुमार और सीनियर एडिटर सुरेश कुमार ने समारोह में यह पुरस्‍कार ग्रहण किया. इंडिया टुडे ग्रुप डिजिटल के सीओओ ने इस अवार्ड को अपनी पूरी टीम की मेहनत के नाम किया.

डिजिटाइजेशन के बाद देश-दुनिया की खबरों से रूबरू होने के लिए लोग इंटरनेट को आसान साधन मानते हैं. ऐसे में aajtak.in को लोग सबसे ज्यादा इस्‍तेमाल करते हैं. फोन, कम्पयूटर और टैबलेट पर आसानी से उपलब्‍ध होने के कारण डिजिटल वर्ल्‍ड में भी आजतक ने अपना नाम कमाया है.

आज तक चैनल हमेशा ही अपनी एक्‍सक्‍लूसिव कवरेज और खबरों के चलते नम्बर 1 चैनल रहा है. और लोग इसकी वेसाइट से भी यही उम्‍मीद करते है और लोगों की उम्‍मीदों पर खरे उतरते हुए ही aajtak.in को ये अवार्ड मिला.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें