scorecardresearch
 

आजतक को लगातार 13वीं बार बेस्ट न्यूज चैनल का ITA अवार्ड

खबरों के मामले में आपको हमेशा सबसे आगे रखने वाला आपका चहेता आजतक एक बार फिर देश का सर्वश्रेष्ठ न्यूज चैनल चुना गया है. बुधवार को मुंबई में हुए एक समारोह में आजतक को लगातार 13वीं बार बेस्ट न्यूज चैनल का ITA अवॉर्ड मिला.

लगातार 13 सालों से सर्वश्रेष्ठ है आजतक लगातार 13 सालों से सर्वश्रेष्ठ है आजतक

खबरों के मामले में आपको हमेशा सबसे आगे रखने वाला आपका चहेता आजतक एक बार फिर देश का सर्वश्रेष्ठ न्यूज चैनल चुना गया है. बुधवार को मुंबई में हुए ITA अवॉर्ड्स में आजतक को लगातार 13वीं बार बेस्ट न्यूज चैनल का अवॉर्ड मिला.

आजतक श्रेष्‍ठ नहीं सर्वश्रेष्‍ठ
13 साल पहले लॉन्च होने के साथ ही आजतक ने हिंदी न्यूज चैनलों के संसार में अपनी धमक का अहसास सबको करा दिया था और आज 13 सालों बाद भी उसी धमक के साथ कायम है.

आजतक एजेंडा को भी मिला अवॉर्ड
वहीं एजेंडा आजतक ने अपने पहले ही संस्करण में अवॉर्ड हासिल किया. एजेंडा आजतक बेस्ट इवेंट का ITA अवॉर्ड मिला. वहीं हमारे सहयोगी चैनल हेडलाइंस टुडे के शो 'शाम-ए-टॉकीज' को बेस्ट फिल्म और टीवी बेस्ड शो का अवॉर्ड भी मिला. वहीं हेडलाइंस टुडे के प्रोग्राम 'सेंटर स्टेज' के लिए राहुल कंवल को बेस्ट एंकर का अवॉर्ड दिया गया.

इस मौके पर इंडिया टुडे ग्रुप के चेयरमैन व एडीटर इन चीफ अरुण पुरी ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि आजतक को बेस्ट न्यूज चैनल के लिए आईटीए अवॉर्ड मिला है. इससे ये तो पता चलता है कि लोगों का विश्वास और भरोसा हमारे साथ है. यही वजह है कि देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला चैनल आजतक है. कड़ी प्रतियोगिता के बीच अपनी जगह बनाए रखना आसान नहीं है क्योंकि देश में 150 से अधिक न्यूज चैनल हैं. फिर भी आजतक नंबर 1 पर बना हुआ है ये बड़ी उपलब्धि है.'

सितारों से सजी मुंबई में आयोजित कार्यक्रम में आजतक के मैनेजिंग एडिटर सुप्रिय प्रसाद ने चैनल के लिए अवॉर्ड लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें