scorecardresearch
 

प्रियंका गांधी ने गहलोत को किया फोन, फिर भरतपुर रेप केस की पीड़िता के परिवार को मिली सुरक्षा

जिस पीड़िता ने प्रियंका गांधी ने मुलाकात की थी उसका मामला राजस्थान के भरतपुर का है. प्रियंका गांधी ने अशोक गहलोत से फोन पर बात की, जिसके बाद अशोक गहलोत ने भरतपुर के एसपी को आगे के निर्देश दिए.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मथुरा में प्रियंका गांधी से मिली थी गैंगरेप पीड़िता
  • प्रियंका गांधी ने राजस्थान सीएम से की बात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बीते दिन उत्तर प्रदेश के मथुरा में थीं. यहां प्रियंका ने किसान महापंचायत को संबोधित किया, लेकिन इसी दौरान प्रियंका गांधी ने एक गैंगरेप पीड़िता से मुलाकात की. जब पीड़िता ने अपना मामला प्रियंका को बताया, तो फिर कांग्रेस महासचिव ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात की.

दरअसल, जिस पीड़िता ने प्रियंका गांधी ने मुलाकात की थी उसका मामला राजस्थान के भरतपुर का है. प्रियंका गांधी ने अशोक गहलोत से फोन पर बात की, जिसके बाद अशोक गहलोत ने भरतपुर के एसपी को आगे के निर्देश दिए.

मामला सुर्खियों में आने के बाद भरतपुर पुलिस हरकत में आई और एसपी देवेंद्र विश्नोई ने इस मामले की पूरी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को भेज दी है. राजस्थान पुलिस की ओर से अब गैंगरेप पीड़िता और उसके परिवार को सुरक्षा भी मुहैया करा दी गई है. 

राजस्थान के भरतपुर में घटी ये घटना 26 अप्रैल, 2020 की है. आरोप है कि 15 साल की पीड़िता से तीन लोगों ने रेप किया था, अब इसी मामले में पीड़िता ने प्रियंका गांधी से गुहार लगाई है.

मथुरा में मंगलवार को जब प्रियंका गांधी वाड्रा अपना भाषण दे रही थीं, तभी बीच में प्रियंका मंच से नीचे उतरीं और पीड़िता से मुलाकात की थी. बाद में प्रियंका ने अलग से पीड़िता से मुलाकात की और पूरी समस्या को सुना.

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसान महापंचायतों में हिस्सा ले रही हैं. अभी तक प्रियंका ने सहारनपुर, मथुरा, बिजनौर, मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत को संबोधित किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें