scorecardresearch
 

मथुरा किसान महापंचायत: भाषण बीच में रोक गैंगरेप पीड़िता से मिलीं प्रियंका, दिया मदद का भरोसा

जब प्रियंका गांधी अपना भाषण शुरू कर चुकी थीं. तभी भीड़ में से निकलकर गैंगरेप पीड़िता सामने आई, तब प्रियंका ने अपना भाषण रोका और मंच से उतरकर पहले उनसे मुलाकात की.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल: PTI) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल: PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका गांधी की मथुरा में किसान महापंचायत
  • गैंगरेप पीड़िता से की मुलाकात, मदद का भरोसा

कृषि कानूनों के खिलाफ जारी लड़ाई में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को मथुरा में किसान महापंचायत को संबोधित किया. यहां प्रियंका के निशाने पर सीधे केंद्र की सरकार रही. इसी दौरान एक मौका ऐसा भी आया, जब बीच भाषण में प्रियंका गांधी स्टेज से नीचे उतरीं और नीचे किसी से मुलाकात की.

दरअसल, प्रियंका गांधी वाड्रा ने यहां एक गैंगरेप पीड़िता से मुलाकात की. गैंगरेप पीड़िता ने प्रियंका गांधी से मदद की गुहार लगाई. कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने भी अपनी ओर से उन्हें पूरी मदद करने का भरोसा दिया. 

ये सब तब हुआ, जब प्रियंका गांधी अपना भाषण शुरू कर चुकी थीं. तभी भीड़ में से निकलकर गैंगरेप पीड़िता सामने आई, तब प्रियंका ने अपना भाषण रोका और मंच से उतरकर पहले उनसे मुलाकात की.

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने इससे पहले भी हाथरस और उन्नाव मसले को लगातार उठाया है और यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है.


केंद्र सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी
मंगलवार को मथुरा की किसान महापंचायत में प्रियंका गांधी वाड्रा के निशाने पर केंद्र सरकार रही. प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि केंद्र द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानून सिर्फ अमीर कारोबारियों के हक में है, जबकि किसानों को इनसे कुछ फायदा नहीं होने वाला है.

प्रियंका गांधी ने ऐलान किया कि उनकी सरकार आने पर इन कानूनों को वापस लिया जाएगा, तबतक उनकी लड़ाई जारी रहेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें