scorecardresearch
 

राजस्थान

जलती चिता से उतारी महिला की लाश, ससुरालवालों की तलाश में पुलिस

26 नवंबर 2020

राजस्थान के धौलपुर में पुलिस ने जलती हुई चिता से महिला की लाश को उतार लिया. मायके वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. उनका आरोप था, कि दहेज की मांग को लेकर विवाहिता की हत्या कर दी गई.

बच्ची की मां और दादी को देखकर आरोपी मौके से भाग निकला था

राजस्थान: चूरू में 5 साल की मासूम से नाबालिग ने किया रेप

26 नवंबर 2020

यह घिनौनी वारदात चूरू के सरदारशहर की है. पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह मजदूरी करने के लिए सुबह 8 बजे घर से निकल गया था. जब शाम को 6 बजे घर लौटा तो उसकी पत्नी ने उसे बताया कि दोपहर के वक्त वह नहाने के लिए गई थी.

पुलिस ने मोगिया गैंग की पांच महिला को गिरफ्तार किया (फोटो आजतक)

मोगिया गैंग की 5 महिलाएं गिरफ्तार, उड़ाए थे 9 लाख के आभूषण

26 नवंबर 2020

राजस्थान के धौलपुर में पुलिस ने मोगिया गैंग की पांच महिला चोरों को गिरफ्तार किया है. गैंग की इन सदस्यों के निशाने पर ज्वैलरी की दुकानें होती हैं. सर्राफा को चकमा देकर सोने-चांदी के आभूषणों को चोरी करने के बाद ये गायब हो जाती थीं.

तीन आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

ट्यूशन जाते समय नाबालिग से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर धमकी

25 नवंबर 2020

राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय रानी (काल्पनिक नाम) 12वीं की छात्रा है. बताया गया है कि 11 नवंबर को वह ट्यूशन पढ़ने के लिए तिजारा आई हुई थी. यहां पर गांव का ही रहने वाला नवीन आ गया. उसने कहा कि रानी को उसके पिता ने बुलाया है. नवीन की बातों पर विश्वास कर रानी उसके साथ बाहर आ गई, जहां पर कमल सिंह खड़ा हुआ था.

सांकेतिक तस्वीर

राजस्थान: 12 साल में 2 बार आया लव जिहाद विधेयक

25 नवंबर 2020

मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में लव जिहाद को लेकर विधायक पर सियासी बवाल मचा हुआ है मगर राजस्थान में पिछले 12 सालों से दो बार इस तरह का विधेयक बनाकर राष्ट्रपति को मंजूरी के लिए भेजा गया है मगर अभी भी राष्ट्रपति के पास यह विधेयक मंजूरी के लिए लंबित है. 

मुंबई पुलिस के चार जवान घूस लेते गिरफ्तार

जयपुर: ACB की बड़ी कार्रवाई, मुंबई पुलिस के 4 जवान 2 लाख की घूस लेते गिरफ्तार

25 नवंबर 2020

2 लाख की ये घूस जयपुर के भांकरोटा स्थित एक निजी होटल में ली गई. मुंबई के बोरीवली पुलिस थाना में कार्यरत उप निरीक्षक प्रशांत शिंदे एवं तीन कॉन्स्टेबल लक्ष्मण, सुभाष पांडुरंग एवं सचिन अशोक गुड़के को 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते जयपुर रेलवे स्टेशन स्थित गंगा होटल से गिरफ्तार किया गया. 

पीड़ित महिला 50 फीसदी से ज्यादा जल चुकी थी

राजस्थानः रेप पीड़िता की मौत, दिवाली के दिन जलाने का लगाया था आरोप

24 नवंबर 2020

पीड़ित महिला ने जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में अंतिम सांस ली. मृतका के परिजनों के मुताबिक अस्पताल में मौत के बाद महिला का पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद उनका क्रियाकर्म कर दिया गया. पीड़ित महिला 50 फीसदी से ज्यादा जल चुकी थी.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

3 साल की मासूम से दरिंदगी, आरोपी को राजस्थान पुलिस ने 24 घंटे में दबोचा

24 नवंबर 2020

अलवर के भिवाड़ी में तीन साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई थी. सूचना मिलने के साथ ही पुलिस ने आरोपी 30 वर्षीय वारेश पुत्र श्रीपाल धोबी की तलाश शुरू कर दी थी. आरोपी यूपी के शाहजहांपुर जिले के जैतीपुरा थाना क्षेत्र के पालिया पट्टी का रहने वाला है.

राजस्थान: कोरोना संक्रमण का हाल, गहलोत के कई मंत्री-MLA चपेट में!

24 नवंबर 2020

देश के अलग अलग राज्यों में कोरोना से हड़कंप मचा है, राज्य सरकारें कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए अलग अलग प्रयास कर रही हैं, राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश के कुछ शहरों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है, नियमों को मानने के लिए नियम सख्त किए जा रहे हैं. देखें क्या है राजस्थान का हाल.

माउंट आबू (फाइल फोटो)

राजस्थान में बढ़ी सर्दी, माउंट आबू में पहली बार नवंबर में पारा 0 डिग्री तक पहुंचा

24 नवंबर 2020

राजस्थान में सर्दी ने अपना सितम दिखाना शुरू कर दिया है. राज्य में कई शहरों के तापमान 6 डिग्री के नीचे चले गए हैं. नवंबर में कई साल बाद पहली बार जयपुर में भी रात का न्यूनतम तापमान 10 डिग्री के आसपास दर्ज किया गया है.

यौन शोषण के मामले में जेल में बंद हैं आसाराम.(फाइल फोटो)

आसाराम की गुहार- मैं 80 साल का, 2013 से जेल में, कोर्ट सुनवाई को राजी

23 नवंबर 2020

साल 2013 में एक नाबालिग लड़की ने जोधपुर के निकट मनाई आश्रम में आसाराम पर रेप का आरोप लगाया था.  31 अगस्त 2013 को आसाराम को मध्य प्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया गया था. आसाराम पर पोस्को, जुवेनाइनल जस्टिस एक्ट, रेप, आपराधिक षडयंत्र और दूसरे कई मामलों के तहत केस दर्ज है.