scorecardresearch
 

राजस्थान

सांकेतिक तस्वीर

कोरोना: राजस्थान में 15 दिन के लॉकडाउन जैसी पाबंदियों का ऐलान, नई गाइडलाइन जारी

19 अप्रैल 2021

राजस्थान में 3 मई तक कर्फ्यू की अवधि बढ़ा दी गयी है. वहीं 19 अप्रैल को सुबह 5 बजे से 3 मई सुबह 5 बजे तक जन अनुशासन पखवाड़ा के रूप में मनाने के साथ साथ नई गाइडलाइन भी जारी कर दी गयी है. 

राजस्थान में कोरोना से त्राहि-त्राहि, देखें जयपुर से ग्राउंड रिपोर्ट

18 अप्रैल 2021

पूरे देश में कोरोना कहर ढाह रहा है. संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. राजस्थान भी कोरोना से त्राहिमाम है. कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ी बैठक बुलाई है. एक दिन में 9 हजार से अधिक कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 60 हजार को पार कर गया है. शनिवार को कोरोना से 37 मौतें हो गईं हैं. देखें वीडियो.

राजस्थान बुरी तरह कोरोना की चपेट में, देखें क्या बोले स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा

18 अप्रैल 2021

राजस्थान में कोरोना का संकट गहराता जा रहा है. बीते 24 घंटे में राज्य में 9,046 कोरोना के मामले सामने आए हैं. और 37 लोगों की जान चली गई है. राज्य में कोरोना के जारी कहर को लेकर आज तक ने स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा से बातचीत की है. रघु शर्मा बोले- कोरोना के मामले इतने तेजी से बढ़ने लगे हैं कि कितने भी अस्पतालों में इंतजाम कर लें, वो कम हीं पड़ेंगे. देखें वीडियो.

राजस्थान में कोरोना वायरस अपना पांव पसारता नजर आ रहा है.

कोरोनाः राजस्थान सरकार छिपा रही आंकड़े? जयपुर में 10 मौतें, बताया 3

18 अप्रैल 2021

नगर निगम के माध्यम से कोरोना संक्रमितों के शव का दाह संस्कार करवाने वाले आरके सारा ने बताया कि हमने शनिवार को नौ डेड बॉडी का दाह संस्कार कराया है और अभी परिजनों के इंतजार में एक डेड बॉडी रखी हुई है.

प्लाज्मा डोनेट करने के लिए युवक ने रोजा तोड़ा, बोले- सेवा सबसे बड़ी इबादत

18 अप्रैल 2021

अकील नाम के युवक ने रमजान महीने में पहला रोजा तोड़कर मानवता का फर्ज अदा किया है. जब अकील को यह पता चला कि वो भूखे पेट प्लाज्मा डोनेट नहीं कर सकते हैं तो अकील ने अल्लाह से माफी मांग कर अपना रोजा तोड़ा.

सांकेतिक तस्वीर

जोधपुर में बेकाबू हुआ कोरोना, CRPF के 39 जवान संक्रमित

18 अप्रैल 2021

शनिवार को एम्स और मेडिकल कॉलेज में 12 लोगो की कोरोना से मौत हो गई. 3 दिन में जोधपुर में 38 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. पॉजिटिव मरीजों में युवा और बच्चों की संख्या बढ़ रही है. 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फोटो-PTI)

CM अशोक गहलोत बोले- खतरनाक हुआ कोरोना, PM मोदी बंद करें रैलियां

17 अप्रैल 2021

सीएम अशोक गहलोत ने बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर कहा  है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक कार्यक्रम, रैलियां और रोड शो बंद करें. उन्होंने कहा कि हालात बिगड़ रहे हैं. पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों के नियमित संपर्क में रहें. 

बाइक ले जाने से मना किया तो शराब के नशे में बेटे ने की पिता की हत्या

17 अप्रैल 2021

ये मामला रुदावल थाना इलाके का है. जहां शुक्रवार रात को आरोपी बेटा शराब के नशे में घर पहुंचा. इसके बाद वह घर से मोटर साइकिल ले जाने की कोशिश करने लगा. मगर जब पिता ने नशे में धुत बेटे को मोटर साइकिल ले जाने से मना कर दिया तो वह आग बबूला हो गया.

राजस्थान में एक मतदानकर्मी कोरोना पॉजिटिव (फाइल फोटोः पीटीआई)

राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में एक मतदानकर्मी कोरोना पॉजिटिव

17 अप्रैल 2021

चुरू जिले के सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र में वोटिंग करा रहे एक मतदानकर्मी की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गांव में दहशत का माहौल है.

दीप सिद्धू (फाइल फोटो)

लाल किला हिंसा मामले के आरोपी दीप सिद्धू को कोर्ट ने दी जमानत

17 अप्रैल 2021

लाल किला हिंसा मामले में आरोपी दीप सिद्धू को दिल्ली की कोर्ट ने जमानत दे दी है. जरूरी कागजी कार्रवाई के बाद वे जल्द ही जेल से बाहर निकल आएंगे.

पुलिस ने आरोपी भाभी पूजा को गिरफ्तार कर लिया है

मोबाइल पर बात करने पर टोका तो किया ननद का मर्डर, बक्से में मिली लाश

16 अप्रैल 2021

पूजा को लगा कि अगर रेखा ने उसके पति को फोन पर बात करने वाली बात बता दी तो उसके लिए परेशानी खड़ी हो जाएगी. यही सोचकर मंगलवार की रात पूजा ने उस वक्त रेखा के सिर पर धारदार हथियार से वार किया, जब वो सो रही थी. वार इतना तेज था कि उससे रेखा की मौत हो गई.