scorecardresearch
 

पीएम मोदी से मिलीं सीएम ममता बनर्जी, 1 लाख करोड़ रुपये के बकाया फंड का मुद्दा उठाया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. सीएम ममता और मोदी के बीच यह हाई लेवल मीटिंग पीएम हाउस में हुई. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अभी चार दिन के दिल्ली दौरे पर आई हुई हैं. मीटिंग में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होनी थी.

X
सीएम ममता पीएम मोदी से मिलीं सीएम ममता पीएम मोदी से मिलीं

Mamata Banerjee PM Modi Meeting: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. सीएम ममता और मोदी के बीच यह हाई लेवल मीटिंग पीएम हाउस में हुई. यहां ममता बनर्जी ने 1 लाख करोड़ (1,00,968) रुपये के बकाया फंड का मुद्दा उठाया. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अभी चार दिन के दिल्ली दौरे पर आई हुई हैं. 

मीटिंग में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई. इसमें राज्यों का जीएसटी बकाया भी शामिल है. सीएम ममता आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मिलीं.

ममता बनर्जी सात अगस्त को नीति आयोग की एक बैठक में भी शामिल होने वाली हैं. विपक्ष के नेताओं से भी वह मिल सकती हैं.

पीएम मोदी से मुलाकात से पहले ममता बनर्जी ने गुरुवार को अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसदों से भी मीटिंग की थी. इसमें संसद के मौजूदा सत्र पर बात हुई थी. इसके साथ-साथ 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई थी.

पीएम से मुलाकात से पहले हुआ था विवाद

ममता और पीएम मोदी की मुलाकात से पहले बीजेपी नेता दिलीप घोष के बयान ने हलचल पैदा कर दी थी. उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी यह बताने के लिए पीएम मोदी से मिलती हैं कि 'सेटिंग हो गई है'. उन्होंने आगे कहा था कि केंद्र सरकार को इस बात पर ध्यान देन चाहिए. उसे ममता के झांसे में नहीं आना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें