scorecardresearch
 

ब्रिटिश सांसद संग Rahul Gandhi की तस्वीर पर बवाल, कांग्रेस ने जवाब में पोस्ट की PM मोदी की फोटो

बीजेपी ने लंदन में हुई हाई-प्रोफाइल बैठक की आलोचना करते हुए लिखा, 'ब्रिटेन के सांसद और लेबर नेता जेरेमी कॉर्बिन भारत विरोधी हैं. कश्मीर पर पाकिस्तान के रुख का समर्थन करते हैं. हिंदुओं से नफरत करते हैं. राहुल गांधी आखिर कॉर्बिन के साथ क्या कर रहे हैं?

X
भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी की इस फोटो को लेकर उन्हें निशाना बना रही है. भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी की इस फोटो को लेकर उन्हें निशाना बना रही है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भाजपा कर रही राहुल की मीटिंग का विरोध
  • सैम पित्रोदा ने ब्रिटिश सांसद को बताया पुराना दोस्त

ब्रिटेन के विवादास्पद सांसद जेरेमी कॉर्बिन के साथ राहुल गांधी की तस्वीर सामने आने के बाद सियासी खींचतान शुरू हो गई है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जा रही है, जिसमें राहुल गांधी इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा और ब्रिटेन के सांसद जेरेमी कॉर्बिन (UK MP Jeremy Corbyn) नजर आ रहे हैं. तस्वीर सामने आने के बाद भाजपा ने राहुल गांधी का घेराव करना शुरू कर दिया है. बीजेपी ने जेरेमी कॉर्बिन पर भारत विरोधी होने का आरोप लगाया है. 

कर्नाटक बीजेपी ने लंदन में हुई हाई-प्रोफाइल बैठक की आलोचना करते हुए लिखा, 'ब्रिटेन के सांसद और लेबर नेता जेरेमी कॉर्बिन भारत विरोधी हैं. कश्मीर पर पाकिस्तान के रुख का समर्थन करते हैं. हिंदुओं से नफरत करते हैं. भाजपा ने जेरेमी पर आतंकवाद समर्थित होने का आरोप लगाया है. बीजेपी के कई नेताओं ने पूछा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी आखिर कॉर्बिन के साथ क्या कर रहे हैं? क्या राहुल अब नए टूलकिट के जरिए भारत में साजिश रच रहे हैं.

सैम पित्रोदा ने किया राहुल का बचाव

राहुल गांधी की तस्वीर सामने आने के बाद सैम पित्रोदा ने उनका बचाव किया. पित्रोदा ने कहा कि कॉर्बिन उनके पुराने दोस्त हैं. पित्रोदा ने बताया कि कॉर्बिन ने उन्हें फोन किया और कहा कि साथ में एक कप चाय पीते हैं. इसलिए वो उनसे होटल में आए थे. सैम ने बताया कि हमने साथ बैठकर चाय पी. राहुल भी वहां थे. यह एक निजी मुलाकात थी. इस मुलाकात का राजनीति, कश्मीर या इकॉनामी से कोई लेना देना नहीं था. उन्होंने आगे कहा कि मुझे उनके विचारों से कोई फर्क नहीं पड़ता. क्योंकि उनके विचार उसके निजी हैं.

हादसा
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

सुरजेवाला ने PM के साथ पोस्ट की फोटो

राहुल गांधी का बचाव करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जीवन में हर जगह राजनीति अच्छी बात नहीं. एसे दोस्त भी अच्छे हैं, जो आपकी हर बात पर सहमत न हों. सुरजेवाला ने कॉर्बिन की एक और तस्वीर शेयर की है. इसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि क्या आप इन की पहचान कर सकते हैं. क्या इसका मतलब यह है कि पीएम ने भारत पर जेरेमी कॉर्बिन के विचारों का समर्थन किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें