scorecardresearch
 

बंगाल हिंसा पर बीजेपी का धरना, नड्डा ने संभाला मोर्चा, VHP ने आत्मरक्षा का दिया नारा

चुनाव नतीजों के बाद बंगाल के अलग-अलग इलाकों में हिंसा हो रही है, इसके विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी धरना कर रही है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार से मिले थे जेपी नड्डा बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार से मिले थे जेपी नड्डा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद हिंसा का दौर जारी
  • बंगाल में आज भाजपा का प्रदर्शन, नड्डा भी मौजूद

पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल भले ही खत्म हो गया हो लेकिन राजनीतिक लड़ाई अभी भी जारी है. चुनाव के नतीजों के बाद बंगाल के अलग-अलग इलाकों में हिंसा हो रही है, इसी विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी धरना दे रही है. बंगाल में जब ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, तभी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा इस विरोध प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे हैं. 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, दिलीप घोष ने हेस्टिंग्स कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया, इस दौरान बीजेपी के नए विधायकों को शपथ भी दिलवाई गई. इसके अलावा जेपी नड्डा का आज कई बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार से भी मिलने का कार्यक्रम है. भाजपा देश के अलग-अलग हिस्सों में आज बंगाल की हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. 

रविवार से शुरू हुई हिंसा के बाद से ही भाजपा लगातार तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगा रही है. बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थकों के घरों, दुकानों पर हमला किया है, साथ ही अभी तक उनके कुछ कार्यकर्ताओं की हत्या भी की गई है. 

बंगाल की हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ से फोन पर बात की थी और राज्य के हालात पर चिंता व्यक्त की थी. इस बीच मंगलवार को ही जेपी नड्डा बंगाल पहुंचे और बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवारों से मुलाकात की.  

बता दें कि बंगाल में इस बार चुनावों में टीएमसी की बंपर जीत हुई है, जबकि बीजेपी पूरी जान लगाने के बाद भी 77 सीटों तक ही पहुंच पाई है. हालांकि, इसी के बाद से ही अलग-अलग इलाकों में हिंसा, आगजनी और तोड़फोड़ जारी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें