scorecardresearch
 

पेट्रोल कीमतों से कंपनियों के बिकने तक... राहुल गांधी ने Daily To Do List जारी कर PM मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला बोला है. इस बार राहुल गांधी ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतों, निजीकरण और युवाओं को रोजगार जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरा है.

X
राहुल गांधी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
राहुल गांधी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राहुल ने ट्वीट कर Daily To-Do List शेयर की
  • राहुल ने कहा, रोज बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के रेट

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं उन्होंने युवाओं को रोजगार, निजीकरण और किसानों के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को घेरा है. राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी की  Daily To-Do List शेयर की है. 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, '' प्रधानमंत्री की Daily To-Do List. 1. पेट्रोल-डीजल-गैस का रेट कितना बढ़ाऊं,  2. लोगों की ‘खर्चे पे चर्चा’ कैसे रुकवाऊं, 3. युवा को रोजगार के खोखले सपने कैसे दिखाऊं, 4. आज किस सरकारी कंपनी को बेचूं और 5. किसानों को और लाचार कैसे करूं. इतना ही नहीं राहुल गांधी ने हैशटैग रोज सुबह की बात भी लिखा है. 

 


8वीं बार बढ़ीं पेट्रोल-डीजल की कीमतें

भारत में पेट्रोल-डीजल की कीमतें तेजी से बढ़ रही हैं. पिछले 9 दिन में बुधवार को 8वीं बार पेट्रोल डीजल के दामों में इजाफा किया गया. चौंकाने वाली बात ये है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बावजूद भारत में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं. 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल-डीजल दोनों ही ईंधन के दामों में 80-80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी के साथ अब पेट्रोल 101 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गया है.

किस दिन कितने बढ़े दाम? 

22 मार्च- 80 पैसे
23 मार्च- 80 पैसे 
25 मार्च- 80 पैसे 
26 मार्च- 80 पैसे
27 मार्च- 50 पैसे 
28 मार्च- 30 पैसे 
29 मार्च- 80 पैसे 
30 मार्च- 80 पैसे

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें