scorecardresearch
 

MP: भाभी ने गर्म नहीं किया खाना तो देवर ने मार दी गोली, फिर कर ली खुदकुशी

मामला देवास के गोपालपुरा का है जहां संदीप नाम के व्यक्ति के भाई विजय ने अपनी भाभी से खाना गर्म करने को लेकर विवाद हो गया. पुलिस के मुताबिक इसके बाद संदीप की पत्नी रीना जो पेशे से BHMS डॉक्टर थी वह अपने क्लीनिक चली गई.

X
युवक ने कर ली खुदकुशी युवक ने कर ली खुदकुशी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भाभी ने गर्म नहीं किया खाना तो देवर ने मार दी गोली
  • भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने भी की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के देवास जिले में बेहद मामूली विवाद के बाद देवर ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद उसने खुद भी सुसाइड कर लिया. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मामला देवास के गोपालपुरा का है जहां संदीप नाम के व्यक्ति के भाई विजय का अपनी भाभी से खाना गर्म करने को लेकर विवाद हो गया. पुलिस के मुताबिक विजय ने अपनी भाभी को खाना गर्म करने को कहा, लेकिन उसकी लड़की ने इससे इनकार कर दिया. संदीप की पत्नी रानी जो पेशे से  BHMS डॉक्टर है, वह अपने देवर को खाना देने के बजाय अपने क्लीनिक चली गई. 

जानकारी के मुताबिक थोड़ी देर में उसका देवर विजय क्लीनिक पहुंचा और उसने रीना को गोली मार दी. गोली मारने के बाद उसने अपने भाई को फोन किया और बताया कि उसने भाभी को गोली मार दी है. फोन काटने के बाद विजय ने खुद को भी गोली मार कर खुदकुशी कर ली. 

आसपास के लोग जब क्लीनिक पहंचे तो वहां रीना खून से लथपथ पड़ी थी जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक शुरुआती तफ्तीश में मामला घरेलू विवाद का ही लग रहा है. पुलिस ने विजय के शव के पास से घटना में इस्तेमाल की हुई बाइक और पिस्टल दोनों को जब्त कर लिया है. 

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें