scorecardresearch
 

शिवराज सरकार को कम्प्यूटर बाबा ने बताया धर्म विरोधी, कहा- गाय मारो योजना बना दी

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि शिवराज सरकार ने प्रदेश की लगभग 1300 गोशालाओं में रहने वाली 1 लाख 80 हजार गायों के लिए 11 करोड़ रुपये का आवंटन किया है.

X
कम्प्यूटर बाबा (फाइल फोटो)
कम्प्यूटर बाबा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
  • कहा- सड़क पर उतरेगा संत समाज
  • गोशाला के बजट में की गई कटौती

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शिवराज सरकार के खिलाफ खड़े हुए कम्प्यूटर बाबा ने फिर से मोर्चा खोल दिया है. कम्प्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार को धर्म विरोधी बताया है. सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए कम्प्यूटर बाबा ने आरोप लगाया है कि शिवराज सरकार ने प्रदेश में गाय मारो योजना शुरू कर दी है.

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि शिवराज सरकार ने प्रदेश की लगभग 1300 गोशालाओं में रहने वाली 1 लाख 80 हजार गायों के लिए 11 करोड़ रुपये का आवंटन किया है. यानी एक गाय को एक दिन में महज 1 रुपये 60 पैसे का भोजन ही सरकार की ओर से उपलब्ध कराया जाएगा. उन्होंने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि जब घास की छोटी गठरी पांच रुपये में आती है तो 1 रुपये 60 पैसे में क्या होगा.

कम्प्यूटर बाबा ने पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार की तारीफ की और कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की गोशालाओं के लिए 132 करोड़ रुपये स्वीकृत किए थे. इसमें शिवराज सरकार ने बड़ी कटौती कर एक गाय के लिये सिर्फ 1.60 पैसे के मान से राशि आवंटित करने के आदेश दे दिए. उन्होंने सीएम शिवराज से सवाल किया कि  1.60 पैसे में किसी गाय का पेट भर सकता है क्या?

तल्ख अंदाज में कम्प्यूटर बाबा ने सरकार को आंदोलन की चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश का संत समाज गोमाता पर अत्याचार नहीं सहेगा. सरकार गोशालाओं के लिए आवंटित बजट में इजाफा करे. कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि गोशाला के बजट में इजाफा नहीं किया गया तो संत समाज सड़क पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें