scorecardresearch
 

हिमाचल प्रदेश के मंडी में बड़ा हादसा, व्यास नदी में गिरी कार, दो की मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक कार अनियंत्रित होकर व्यास नदी में गिर गई. इस हादसे में दो पर्यटकों की मौत हो गई. मृतक दोनों युवक पंजाब के रहने वाले थे. कार में सवार तीसरे व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में बड़ा हादसा हुआ है. शहर के छह मील के पास नेशनल हाइवे पर एक गाड़ी सड़क के बाद नीचे जाकर व्यास नदी में गिर गई. जानकारी के मुताबिक, गाड़ी में 3 लोग सवार थे. इसमें से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

एक अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. घायल को मंडी के जोनल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक गुरदासपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. तीनों लोग मनाली घूमकर वापस लौट रहे थे. 

यह हादसा पंडोह के छह मील में चंडीगढ़-मनाली एनएच 21 पर गुरुवार की देर शाम को हुआ. इस दुर्घटना में मरने वाले दोनों पर्यटक चंडीगढ़ और गुरदासपुर के रहने वाले थे. उनकी पहचान प्रतीक सबरबाल और हर मोर सिंह संधू के रूप में हुई है.

शुक्रवार को दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक, चंडीगढ़-मनाली हाइवे पर पंजाब नंबर की यह कार अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई.

मंडी की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने भी घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, "पंडोह में एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है और शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा."


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें