scorecardresearch
 

हिमाचल प्रदेश: 14 साल के लड़के को दर्जन भर आवारा कुत्तों ने नोचा, हुई दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पर आवारा कुत्तों ने 14 साल के लड़के को काट लिया और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

X
फाइल फोटो (PTI) फाइल फोटो (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग पर 10 से 12 कुत्तों ने किया हमला
  • कुत्तों के काटने से 14 साल के लड़के की मौत

हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पर आवारा कुत्तों ने 14 साल के लड़के को काट लिया और उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कुत्तों के झुंड ने उस पर अचानक बच्चे पर हमला कर दिया और उसके शरीर को बुरी तरह से नोचकर लहूलुहान कर दिया. घायल अवस्था में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

कुत्तों के हमले में 14 साल के बच्चों की मौत

इस दर्दनाक घटना के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. लोगों ने प्रशासन से जान माल की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि मृतक बच्चा दिमागी तौर पर स्वस्थ नहीं था और गांव में घूमता रहता था. गांव वालों का कहना है कि नाबालिग पेयजल सिंचाई योजना के पास से कहीं जा रहा था. उसी दौरान 10-12 आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया. मासूम ने बचने की काफी कोशिश की पर कुत्तों की संख्या इतनी थी कि वो खुद को बचा नहीं पाया.

10 से 12 कुत्तों ने किया था बच्चे पर हमला

ग्रामीणों ने आवारा कुत्तों के आतंक से बचाव के लिए प्रशासन से गुहार लगाई है. ताकि भविष्य में इसी प्रकार की घटना फिर से न घट सके. वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे जख्म काफी गहरे थे और खून भी काफी निकल गया था. जिसके कारण मौत हुई. इस घटना के बाद से लड़के के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

चंबा में पागल कुत्ते के काटने से हुई थी बच्चे की मौत

आवारा कुत्तों के काटने का यह कोई पहला मामला नहीं ही. इससे पहले हिमाचल के चंबा में पागल कुत्ते के काटने से एक 11 साल के बच्चे की मौत होने का मामला सामने आया था. बच्चा अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. देश के कई हिस्सों से इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें