scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़: शराब और ड्रग छोड़ने को कहती थी मां, 27 साल के बेटे ने जलाकर मार डाला

छत्तीसगढ़ में एक हैरान कर देने वाला केस सामने आया है. शराब और ड्रग छोड़ने के लिए बार-बार टोकने से नाराज एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी. पुलिस केस की पड़ताल कर रही है.

ड्रग, शराब की लत के चलते मां को शख्स ने मार डाला. (सांकेतिक तस्वीर) ड्रग, शराब की लत के चलते मां को शख्स ने मार डाला. (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शराब की लत से परेशान था बेटा
  • मां के टोकने से था नाराज
  • आग लगाकर की मां की हत्या

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक ने अपनी मां को महज इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह उसे शराब पीने से रोकती थी. शख्स की मां उससे ड्रग और शराब छोड़ने को कहती, नाराज शख्स ने अपनी मां को आग लगाकर मार डाला. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक आरोपी सूर्यकांत वर्मा की उम्र 27 साल है. हत्या के लिए उसने अपनी मां के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़का और फिर आग लगा दी. नानकट्टी गांव में हुई इस वारदात के सामने आने के बाद ग्रामीण भी दहशत में हैं. यह गांव दुर्ग जिले से करीब 40 किलोमीटर की दूरी पर है. 

आग लगने के बाद शख्स मौके से फरार हो गया, वहीं स्थानीय लोगों ने महिला को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. महिला का इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई. महिला ने अपने बेटे सूर्यकांत पर ही आग लगाने का आरोप लगाया है. 

बारात में डांस को लेकर हुआ व‍िवाद, दूल्हे के भाई की चाकू से गोद कर हत्या


पुलिस ने दर्ज किया केस

महिला ने अस्पताल में एग्जीक्युटिव मजिस्ट्रेट के सामने यह बयान दिया है कि आरोपी सूर्यकांत ने उस पर मिट्टी का तेल छिड़का, फिर आग लगा दी. नंदनी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि सूर्यकांत के खिलाफ हत्या के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें