scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

मर्डर के बाद खून से सनी कुल्हाड़ी और कटा हुआ सिर लेकर गांव में घूमता रहा आरोपी, वायरल हुआ वीडियो

कुल्हाड़ी से काट दिया बुजुर्ग का सिर
  • 1/7

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स ने कुल्हाड़ी से कई वार कर पड़ोसी का सिर धड़ से अलग कर दिया. इतना ही नहीं हत्यारा मृतक बुजुर्ग का कटा हुआ सिर और खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर गांव में घूमता रहा. 

कुल्हाड़ी से काट दिया बुजुर्ग का सिर
  • 2/7

गांव में जिसने भी यह मंजर देखा उसकी रूह कांप गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस दौरान हत्यारा मुंह में गुटखा चबाता रहा और जोर जोर से हंसता रहा. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस खौफनाक मंजर को देखने के बाद गांव के लोग दहशत में हैं.  

कुल्हाड़ी से काट दिया बुजुर्ग का सिर
  • 3/7

जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को लगी मौके पर पहुंचकर हत्यारे को गिरफ्तार किया गया. यह घटना गरियाबंद जिले के छुरा थाना क्षेत्र के ग्राम कोठी गांव की है,  इस निर्मल हत्या के पीछे का मामूली विवाद बताया जा रहा है. पुलिस घटना की गहराई से जांच कर रही है. 

कुल्हाड़ी से काट दिया बुजुर्ग का सिर
  • 4/7

बताया जा रहा है कि मृतक की बाड़ी में आरोपी का पालतू सुअर घुसकर सब्जियों को नुकसान पहुंचा देता था. मृतक बार-बार इस बात से नाराज होता था. जिसके चलते दोनों में विवाद हुआ और आरोपी ने कुल्हाड़ी से जल्लाद की तरह बुजुर्ग की गला काट कर हत्या कर दी. फिर मृतक का सिर लेकर आरोपी गांव में घूमता रहा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

कुल्हाड़ी से काट दिया बुजुर्ग का सिर
  • 5/7

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने बताया कि दोनों के बीच विवाद हुआ और उसके बाद आरोपी माधव ने करम नाम के बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. इस घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. लोग दहशत में हैं और अचानक हुई इस वारदात को समझ नही पा रहे हैं. आखिर कोई इतने छोटे विवाद में किसी की हत्या कैसे कर सकता है. 

कुल्हाड़ी से काट दिया बुजुर्ग का सिर
  • 6/7

नक्सल प्रभावित इलाका होने के चलते सुबह ही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मृतक के परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस हत्यारे को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजेगी.  

कुल्हाड़ी से काट दिया बुजुर्ग का सिर
  • 7/7

पुलिस ने बताया कि हत्या करने के बाद सिरफिरा युवक कटे हुए सिर को हाथ में लेकर 20 किलोमीटर दूर थाने पहुंचा था. युवक ने आपसी रंजिश और संदेह के चलते बुजुर्ग का सिर कुल्हाड़ी से काटा था.