scorecardresearch
 

दरभंगा में RSS के एकत्रीकरण का प्रांतीय कार्यक्रम, संघ प्रमुख मोहन भागवत भी हुए शामिल

आरएसएस सरसंघ संचालक मोहन भागवत दरभंगा में हैं. उनके आगमन को लेकर आरएसएस संगठन से जुड़े तमाम लोगों में बहुत खुशी है. कार्यक्रम में किसी बात की कमी नहीं रहे, इसलिए व्यवस्था पर बारीकी से नजर रखी जा रही है. सोमवार को RSS प्रमुख मोहन भागवत ने दरभंगा में दूर-दूर से संघ कार्यकर्ता को संबोधित किया.

X
दो दिन दरभंगा दोरे पर RSS प्रमुख मोहन भागवत. (फाइल फोटो).
दो दिन दरभंगा दोरे पर RSS प्रमुख मोहन भागवत. (फाइल फोटो).

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत बिहार के दरभंगा पहुंचे हैं. भागवत ने दरभंगा के नागेंद्र स्टेडियम में संगठन से जुड़े लोगों को संबोधित किया. आरएसएस संगठन के लोगों ने कार्यक्रम के पहले पूर्वाभ्यास भी किया. साथ ही सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया है. मोहन भागवत की सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

दरअसल, आरएसएस सरसंघ संचालक मोहन भागवत दो दिन के दरभंगा दौर पर हैं. उनके आगमन को लेकर आरएसएस संगठन से जुड़े तमाम लोगो में बहुत खुशी है. कार्यक्रम में किसी बात की कमी नहीं रहे इसलिए व्यवस्था पर बारीकी से नजर रखी गई है. मोहन भागवत रविवार को दरभंगा पहुंचे थे.

देखेंं वीडियो...

संगठन के एकत्रीकरण का प्रांतीय कार्यक्रम : विभाग कार्यवाहक

आरएसएस विभाग कार्यवाहक अविनाश कुमार ने कहा, ''मोहन भागवत जी का कार्यक्रम दरभंगा के नागेंद्र झा स्टेडियम में है. यह संगठन के एकत्रीकरण का प्रांतीय कार्यक्रम है. इसमें आरएसएस से जुड़े लोग शामिल होंगे.''

दरभंगा महाराज के पौत्र के आवास पर रुके भागवत

दरभंगा पहुंचने के बाद मोहन भागवत ने दरभंगा महाराज के पौत्र कुमार कपिलेश्वर सिंह के आवास में विश्राम किया था. आज सुबह सात बजे दरभंगा के नागेंद्र झा स्टेडियम में आरएसएस संगठन से जुड़े लोगों को संबोधित किया. कार्यक्रम में दरभंगा, समस्तीपुर, मधुबनी जिले से अलावा भी कई जिलों से संगठन के लोगों आए हुए हैं.

किए गए हैं पुख्ता सुरक्षा इंतजाम 

आरएसएस प्रमुख के कार्यक्रम को देखते हुए नागेंद्र झा स्टेडियम और उसके अलग-बगल पुख्ता सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं. भारी पुलिस बल को रविवार से ही तैनात कर दिया गया था. कार्यक्रम को लेकर हर जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. साथ ही भागवत के आने और जाने के वक्त ड्रोन कैमरे से भी रास्तों पर नजर रखी गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें