scorecardresearch
 

Muzaffarpur: संकरे रास्ते में चली गई बस, बैक करते समय पलटी, BSF के 10 जवान घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार दोपहर चुनाव ड्यूटी में जा रहे बीएसएफ जवानों से भरी बस पलट गई, जिसमें बस ड्राइवर समेत दस जवान घायल हो गए. घायल जवानों को इलाज के पास की कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया गया है.

 चुनाव ड्यूटी में जा रहे बीएसएफ जवानों से भरी बस पलटी (फोटो आजतक) चुनाव ड्यूटी में जा रहे बीएसएफ जवानों से भरी बस पलटी (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई
  • घायलों को पास के सीएचसी में भर्ती कराया गया

बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार दोपहर चुनाव ड्यूटी में जा रहे बीएसएफ जवानों से भरी बस पलट गई. जिसमें बस ड्राइवर समेत दस जवान घायल हो गए. घायल जवानों को इलाज के पास की कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर्स में मुताबिक जवानों की हालत स्थिर है. 

दरअसल, सिंहवाड़ा-बर्री कोठी पथ पर ठकनिया और मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के बुधकारा गांव के बीच बीएसएफ जवानों से भरी बस पलट गई. घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई. 

बीएसएफ जवानों की बस पलटी 

घायल जवानों कांस्टेबल अविनाश कुमार, कांस्टेबल संजय भाई, हेड कांस्टेबल डीडी मेहंतो, बस का ड्राइवर पुनिया निवासी बजरंगी सिंह के अलावा जवान रामचंद्र, विश्वजीत समर, समीर कुमार, एसके राय, विजय पासी और धनंजय कुमार को पास के सिंहवाड़ा कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया. 
 

देखें: आजतक LIVE TV
 

कंपनी कमांडर विजय बहादुर ने बताया कि चुनाव ड्यूटी के लिए हम सिंहवाड़ा आए थे. जवानों की बस लालपुर चौक से जब हाईस्कूल की ओर बढ़ी तो स्कूल का सही लोकेशन नहीं समझ पाने के कारण बस स्कूल गेट के पास से कुछ आगे बढ़ गई. संकरी सड़क पर बस को पीछे लाने के लिए बस को कुछ आगे बढ़ाया गया. बस को घुमाने के लिए पीछे किया जा रहा था कि यह घटना हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें