scorecardresearch
 

Aurangabad: बिजली के खंभे से टकराकर पलटी बस, सैप के 8 जवान घायल

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर 28 अक्टूबर यानी कल प्रथम चरण का मतदान होना है. मतदान को लेकर पुलिस बलों की अलग-अलग जगहों पर तैनाती की जा रही है . इसी क्रम में ढिबरा थाना में तैनात सैप के जवान बस से अपनी ड्यूटी के लिए पुलिस लाइन जा रहे थे. 

X
नशे में गाड़ी चला रहा था बस ड्राइवर नशे में गाड़ी चला रहा था बस ड्राइवर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नशे में गाड़ी चला रहा था बस का ड्राइवर
  • लोगों ने घायल जवानों को बस से निकाला
  • ड्यूटी के लिए पुलिस लाइन जा रहे थे जवान

बिहार के औरंगाबाद में एक तेज रफ्तार बस बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई. जिसमें सवार सैप के 8 जवान घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर नशे में गाड़ी चला रहा था.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर 28 अक्टूबर यानी कल प्रथम चरण का मतदान होना है. मतदान को लेकर पुलिस बलों की अलग-अलग जगहों पर तैनाती की जा रही है. इसी क्रम में ढिबरा थाना में तैनात सैप के जवान बस से अपनी ड्यूटी के लिए पुलिस लाइन जा रहे थे. 

लोगों ने घायल जवानों को बस से निकाला.
लोगों ने घायल जवानों को बस से निकाला.

इसी बीच बस का ड्राइवर गाड़ी रोक कर कहीं चला गया और उधर से शराब के नशे में धुत होकर आया. जवानों ने ड्राइवर को गाड़ी धीरे चलाने को कहा. बावजूद इसके ड्राइवर ने गाड़ी को तेज रफ्तार में चलाना शुरू कर दिया. गाड़ी जैसे ही सिंचाई कॉलोनी के पास पहुंची तो वह बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई. गाड़ी पलटने से सैप के 8 जवान घायल हो गए.

देखें: आजतक LIVE TV 

घायल जवानों में नरेश ठाकुर, दयाराम प्रसाद, मिथिलेश राय, जीपी सिंह, एपी पाल, दीपचंद राय, तपेश्वर कुमार शामिल हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों की मदद से सभी पुलिसकर्मियों को सुरक्षित निकाला गया. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल जवानों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल मे भेज दिया है.

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें