scorecardresearch
 

Sasaram: पटना से कैमूर जा रही डबल डेकर बस पलटी, एक की मौत

बिहार के पटना से यात्रियों को लेकर कैमूर जा रही डबल डेकर बस आरा-मोहनिया मार्ग पर पलट गई. बताया गया है कि कोचस के धर्मावती नदी पर बने डायवर्सन पार करने के दौरान ये हादसा हुआ. बस के पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई.

डबल डेकर बस पलटने से एक की मौत (फोटो आजतक) डबल डेकर बस पलटने से एक की मौत (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बस में सवार थे 70 यात्री
  • आधा दर्जन यात्री हुए घायल

बिहार के पटना से यात्रियों को लेकर कैमूर जा रही डबल डेकर बस आरा-मोहनिया मार्ग पर पलट गई. बताया गया है कि कोचस के धर्मावती नदी पर बने डायवर्जन पार करने के दौरान ये हादसा हुआ. बस के पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. हादसे में घायल यात्रियों को अस्पताल भर्ती कराया गया है, जबकि एक यात्री की उपचार के दौरान मौत हो गई. 


पटना से डबल डेकर बस 70 यात्रियों को लेकर कैमूर के लिए रवाना हुई थी. बस आरा से होते हुए रोहतास जिले में पहुंची, जहां सुबह करीब चार बजे कोचस के पास धर्मावती नदी के पास बने डायवर्जन को पार करते समय बस पलट गई. बस के पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई. हादसे को देख मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई. राहगीरों ने बस में फंसे लोगों के लिए बचाव कार्य शुरू कर दिया. घटना की सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. 

डबल डेकर बस पलटी, एक की मौत

घायल यात्रियों को एंबुलेंस व प्राइवेट वाहनों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोचस पहुंचाया गया. उपचार के दौरान  मजहरूल (22) पुत्र आलमगीर निवासी ताहिरपुर जिला बांका की मौत हो गई, जबकि नूर अंसारी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

देखें: आजतक LIVE TV

बस सवार 70 यात्रियों में से आधा दर्जन यात्रियों का उपचार चल रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि धर्मावती नदी के पुल में दो सालों से दरार पड़ जाने से बड़े वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. वहीं पुल के नजदीक डायवर्सन बना दिया गया है, उसमें भी मानकों की परवाह नहीं की गई, जिसके चलते ये हादसा हुआ है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें