scorecardresearch
 

बिहार: कूड़े का ट्रक पलटते ही भागा ड्राइवर, अंदर से निकली ऐसी चीज कि पुलिस भी रह गई दंग

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने एक ऐसे ट्रक से शराब की बड़ी खेप बरामद की है, जिसमें कूड़ा भरा था. ट्रक के पलटने के बाद ड्राइवर और उसका सहयोगी मौके से फरार हो गए. शक होने पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली. इस दौरान उसके तहखाने में छिपाकर रखी गई शराब की खेप को पुलिस ने बरामद किया.

X
कचड़े के ट्रक से शराब बरामद कचड़े के ट्रक से शराब बरामद

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी तस्कर शराब तस्करी करने की नई-नई जुगत में लगे रहते हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले का है, जहां पुलिस को कचरे से भरे हुए ट्रक में शराब मिली. इसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई.

दरअसल, सदर थाना क्षेत्र के डुमरी फरदो के पास एक ट्रक पलट गया. इसमें कचरा भरा हुआ था. ट्रक पलटने के बाद ड्राइवर और उसका सहयोगी दोनों मौके से फरार हो गए. हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. 

लोगों ने इसकी जानकारी सदर पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ट्रक को उठवाने का काम शुरू किया. ट्रक उठवाने के बाद चालक और उसके सहयोगी की खोजबीन की गई, लेकिन वो नहीं मिले. 

कचरे को लेकर पुलिस को हुआ शक
इसके बाद पुलिस ट्रक को जब्त कर थाने ले आई. यहां जांच की गई, तो पुलिस को ट्रक में भरे कचरे को लेकर शक हुआ. इसके आधार पर पुलिस ने कचरे को हटाना शुरू करवाया. 

इसी बीच ट्रक में बने तहखाने को पुलिस ने देखा, जिससे भारी मात्रा में शराब बरामद हुई. पकड़ी गई शराब की अनुमानित कीमत करीब 50 लाख रुपये से अधिक है.

शराब तस्करों ने ट्रक के भीतर तहखाना बना रखा था. उसमें शराब छिपाने के बाद ऊपर कचरा लोड कर दिया गया था, ताकि किसी को शक न हो. जिस ट्रक को पकड़ा गया है, वो हिमाचल प्रदेश में रजिस्टर्ड है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें