scorecardresearch
 

पटना: सुशील मोदी ने राज्यसभा के लिए भरा पर्चा, नीतीश बोले- हमारा पूरा सपोर्ट

बिहार में एनडीए की ओर से बुधवार को सुशील मोदी ने राज्यसभा के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान नीतीश कुमार भी सुशील मोदी के साथ रहे.

सुशील मोदी ने भरा राज्यसभा के लिए पर्चा सुशील मोदी ने भरा राज्यसभा के लिए पर्चा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राज्यसभा के लिए सुशील मोदी ने भरा पर्चा
  • नीतीश कुमार भी रहे साथ में मौजूद

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को राज्यसभा के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. पटना में सुशील मोदी ने जब नामांकन दाखिल किया, तब उनके साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रहे रामविलास पासवान के निधन के बाद बिहार में राज्यसभा की एक सीट खाली हो रही है. NDA ने सुशील मोदी को मौका दिया है. नामांकन दाखिल करने के बाद सुशील मोदी ने कहा कि वो पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद करते हैं और वो दिल्ली जाकर बिहार के लिए काम करते रहे हैं.


नामांकन के बाद नीतीश कुमार ने सुशील मोदी को बधाई दी और कहा कि सुशील मोदी को हमारा पूरा समर्थन हासिल है. सुशील मोदी बिहार में विधानपरिषद और विधानसभा के सदस्य रह चुके हैं और दिल्ली में भी लोकसभा, अब राज्यसभा के सदस्य बन रहे हैं.
 

 

 

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशील मोदी को बीजेपी केंद्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. बीते दिनों जब सुशील मोदी को बिहार के उपमुख्यमंत्री पद से हटाया गया, तो कई तरह की बातें सामने आई थी. 

सुशील मोदी ने भी अटकलों के बीच ट्वीट कर लिखा था कि उन्होंने पार्टी के लिए 40 साल काम किया है, ऐसे में पद आते-जाते रहेंगे लेकिन वो हमेशा कार्यकर्ता बने रहेंगे. सुशील मोदी की जगह बीजेपी ने इस बार बिहार में अपने दो उपमुख्यमंत्री बनाए हैं. 

देखें- आजतक LIVE TV


गौरतलब है कि बिहार में नीतीश और सुशील मोदी की जोड़ी लंबे वक्त से राज करती आई है, लेकिन इस बार ये टूट गई. जदयू को बिहार में इस बार कम सीटें हाथ लगी थीं, जिसका मुख्य कारण लोजपा का अलग चुनाव लड़ा जाना रहा. ऐसे में माना जा रहा है कि रामविलास पासवान की सीट को सुशील मोदी को थमा कर बीजेपी ने जदयू को भी खुश करने का काम किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें