scorecardresearch
 

सुशील मोदी का RJD पर निशाना, बोले- चुनाव हार गए तो कहते हैं धांधली हुई, कोर्ट जाओ

सरकार के अस्थिर होने के विपक्ष के दावे पर उन्होंने कहा कि ये लोग कहते हैं कि ये सरकार नहीं चलेगी, लेकिन मैं कहना चाहता हूं, ये बीजेपी-जदयू की सरकार 5 साल तक चलेगी. कोई माई का लाल हिला नहीं सकता है. मेरी आत्मा इस सरकार में है इसलिए कोई इसे डिगा नहीं सकता है. बीजेपी पार्टी हमारी मां है, इसे हम कभी भुला नहीं सकते.

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी.(फाइल फोटो) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी.(फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुशील मोदी ने राजद पर साधा निशाना
  • 'राजग सरकार पूरा करेगी कार्यकाल'

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के धांधली के आरोप पर सूबे के पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राजद चुनाव हार गई तो धांधली का आरोप लगा रहा है. राजद को विरोध ही करना है तो वो इस मुद्दे को लेकर कोर्ट जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि '' ईवीएम के अंदर कोई धांधली नहीं हो सकती है. ये जो राजद के लोग हल्ला कर रहे हैं कम वोट से 20 सीट से हार गए. राजद जरा नाम तो बताए कि कौन सी 20 सीट हैं. हमारे भी उम्मीदवार 400 और 700 वोट से चुनाव हार गए लेकिन हमने तो नहीं कहा कि धांधली हुई, चुनाव हार गए तो कहते है धांधली हुई, जाना है तो कोर्ट जाओ.''

आरजेडी पर दुष्प्रचार का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि, पोस्टल बैलेट की गणना पहले होने चाहिए लेकिन बाद में हुई ये राजद द्वारा प्रचार किया गया, बताइये कभी ऐसा होता है. ये लोग झूठा प्रचार करते है.

सरकार के अस्थिर होने के विपक्ष के दावे पर उन्होंने कहा कि ये लोग कहते हैं कि ये सरकार नहीं चलेगी, लेकिन मैं कहना चाहता हूं, ये बीजेपी-जदयू की सरकार 5 साल तक चलेगी. कोई माई का लाल हिला नहीं सकता है. मेरी आत्मा इस सरकार में है इसलिए कोई इसे डिगा नहीं सकता है. बीजेपी पार्टी हमारी मां है, इसे हम कभी भुला नहीं सकते.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर महागठबंधन ने धांधली का आरोप लगाया था. चुनाव परिणाम वाले दिन काउंटिंग के दौरान राजद ने आरोप लगाया था कि कम अंतर से जीते हुए उनके उम्मीदवारों को सर्टिफिकेट नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने बीजेपी-जदयू पर अधिकारियों संग मिलकर चुनाव परिणाम  प्रभावित करने का आरोप लगाय था. बाद में चुनाव आयोग ने इन आरोपों का खंडन करते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी.

देखें- आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें