scorecardresearch
 

बिहार: जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के सहयोगी की गोलीमार कर हत्या, दो लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

बिहार के गोपालगंज जिले के राजापुर बाजार में जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के एक सहयोगी पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया. हादसे में दो और लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय के करीबी पर गोलीबारी जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय के करीबी पर गोलीबारी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमरेंद्र पांडेय के सहयोगी की गोली मारकर हत्या
  • मामले में जांच में जुटी पुलिस
  • FIR में दो लोगों को किया गया नामजद

बिहार के गोपालगंज जिले के राजापुर बाजार में जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के एक सहयोगी पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया. हादसे में दो और लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने फिलहाल, एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. मामले में दो लोगों को नामजद किया गया है और उनसे पूछताछ  जारी है.

शुरुआती जानकारी के अनुसार, गोपालपुर थानाक्षेत्र के राजापुर बाजार में जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय के करीबी देवेन्द्र पांडेय और स्थानीय बीडीसी सदस्य पप्पू बात कर रहे थे. इसी दौरान दो अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की, जिसमें देवेन्द्र पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पप्पू पांडेय और एक साइकिल सवार युवक रंगीला चौहान गोली लगने से घायल हो गए.  

देखें आजतक LIVE TV

घायल पप्पू पांडेय को गोरखपुर के लिए रेफर किया गया, जहां रास्ते में उन्होंने भी दम तोड़ दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत और एक जख्मी हो गया, जबकि घायल रंगीला चौहान को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने भाग रहे दोनों अपराधियों को पकड़ लिया. इनमें से एक की स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पिटाई कर दी.

मारपीट से गंभीर रूप से घायल युवक को कुचायकोट पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. मामले में दो संदिग्ध अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. घटना के कारण का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें