scorecardresearch
 

The Kapil Sharma Show: क्या कपिल की वजह से फ्लॉप हुईं अक्षय कुमार की फिल्में? एक्टर ने शो में खोला राज

लोगों के फेवरेट कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक ब्रेक के बाद फिर से अपना शो लेकर टीवी पर लौटने के लिए तैयार हैं. शो का नया प्रोमो आ गया है जिसमें कपिल नए सीजन में आने वाले मेहमानों और अपने नए परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. प्रोमो में अक्षय कुमार जिस तरह कपिल की खिंचाई कर रहे हैं वो मजेदार है.

X
कपिल शर्मा और अक्षय कुमार
कपिल शर्मा और अक्षय कुमार

एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. उनका 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) जनता के लिए हंसी और मस्ती का जोरदार डोज लेकर आने के लिए पॉपुलर हैं. ये शो जब इस साल जून में ऑफ एयर गया तो फैन्स थोड़े से उदास हुए. लेकिन अब कपिल फिर से चेहरों पर हंसी लाने के लिए तैयार हैं और 10 सितंबर से 'द कपिल शर्मा शो' नए सीजन के साथ लौट रहा है.

अब सोनी टीवी ने कपिल के शो का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें कपिल नए सीजन के मेहमानों के साथ नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो (The Kapil Sharma Show Promo) में जहां कपिल का नया परिवार नजर आ रहा है, वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar), हुमा कुरैशी, रकुल प्रीत सिंह और तमन्ना भाटिया जैसे एक्टर्स भी शो पर मेहमान बनकर आ रहे हैं. 

अक्षय और कपिल की मस्ती 
अक्षय कुमार और कपिल शर्मा जब भी साथ में होते हैं, फैन्स को मजेदार बातचीत देखने को मिलती है. 'द कपिल शर्मा शो' के न प्रोमो में अक्षय, रकुल प्रीत सिंह के साथ अपनी फिल्म 'कठपुतली' प्रोमोट करने के लिए पहुंचे नजर आ रहे हैं. अक्षय की बेहतरीन फिटनेस और एनर्जी पर सवाल करते हुए कपिल अपने अंदाज में पूछ रहे हैं, 'पाजी, हर बर्थडे पर आप एक साल छोटे कैसे हो जाते हो?'

इसके जवाब में अक्षय भी अपने ट्रेडमार्क ह्यूमर के साथ कहते हैं, 'ये आदमी इतनी नजर लगाता है सब चीजों पर. मेरी फिल्मों पर, पैसों पर नजर डाल दी...अब फिल्में नहीं चल रहीं कोई!' 

2022 में अबतक अक्षय की तीन फिल्में 'बच्चन पांडे' 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षा बंधन' रिलीज हो चुकी हैं. तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के लिए संघर्ष करती नजर आईं. इनमें से 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' को तो बुरी तरह फ्लॉप होने वाली फिल्मों में गिना जा रहा है. 'कठपुतली' इस साल अक्षय की चौथी फिल्म है, लेकिन ये ओटीटी पर रिलीज हुई है. 

कपिल का नया परिवार
इस बार कपिल शर्मा के शो पर उनका एक नया परिवार नजर आने वाला है. ये किरदार हैं- उनकी पत्नी बिंदु, सास रूपमती और ससुर सुन्दर दास छपरी वाले, उनकी पत्नी का भाई गोलू. साथ में कपिल के नए पड़ोसी बनकर आ रहे हैं सिद्धार्थ सागर और उनके किरदार का नाम है उस्ताद घर छोड़ दास. कपिल के शो को लगातार मजेदार बनाए रखने वाले कीकू शारदा भी वापिस लौट रहे हैं, मगर एक नए किरदार में.

नए प्रोमो में, लॉन्ड्री वाली गुड़िया के रोल में कीकू इस बार भी फुल हंसी का मसाला लेकर तैयार नजर आ रहे हैं. गुड़िया के रोल में कीकू अक्षय कुमार से कह रहे हैं कि अगर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से मुलाकात हो तो उनके बदले माफी मांग लें. जब अक्षय पूछते हैं कि किस बात की माफी मांगनी है, तो गुड़िया कहती है, 'उनका कपड़ा भी हम ही धोते हैं. एक दिन कपड़ा पहुंचाने में थोड़ा सा लेट हो गया, कोई आकर बिना कपड़े के उनका फोटो ले लिया.' ये तो आपको याद ही होगा कि कुछ समय पहले रणवीर का एक फोटोशूट (Ranveer Singh Photoshoot) सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा था.

यहां देखिए 'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

'द कपिल शर्मा शो' पर हुमा कुरैशी, बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु और बॉक्सर निकहत जरीन भी मेहमान बनी नजर आ रही हैं. प्रोमो में टीवी के पॉपुलर शो 'द शार्क टैंक' के जज भी कपिल के साथ मजेदार बातचीत में दिख रहे हैं. कपिल की बात करें तो जून में अपने शो के ऑफ एयर जाने के बाद वो अपनी टीम के साथ विदेश दौरे पर थे जहां उन्होंने लाइव शोज किए.

इस बीच कपिल ने डायरेक्टर नंदिता दास के साथ फिल्म 'ज्विगाटो' (Zwigato) भी की है, जिसकी एक झलक कुछ दिन पहले सामने आई थी. फैन्स को फिल्म में कपिल का काम बहुत दमदार लग रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें