scorecardresearch
 

कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करेगा सुनील ग्रोवर का नया शो!

सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद कपिल शर्मा के दिन कुछ अच्छे नहीं चल रहे. खबरों के मुताबिक, 'द कपिल शर्मा शो' की घटती टीआरपी को देखते हुए सोनी चैनल ने शो को बंद कर सुनील ग्रोवर के साथ नया शो शुरू करने का फैसला किया है.

सुनील ग्रोवर सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद लगता है कपिल शर्मा का समय बिल्कुल अच्छा नहीं चल रहा. सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर का 'द कपिल शर्मा शो' से बैकआउट करने के बाद शो की टीआरपी बहुत घट गई है और अब खबर आ रही है कि सोनी एंटरटेमेंट चैनल 'द कपिल शर्मा शो' को बंद करने जा रहा है.

कपिल के जगह एक नया शो शुरू होगा, जिसमें सुनील ग्रोवर मेन लीड होंगे. DNA ने एक सूत्र के हवाले से कहा, 'चैनल वाले सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की हाथापाई से बहुत निराश हैं. उन्होंने जितना सोचा था, उससे ज्यादा शो की रेटिंग्स गिर गईं. ऐसे चलता रहा तो वो कपिल को तो बिल्कुल भी साइन नहीं करेंगे. हो सकता है पूरा शो ही बंद कर दिया जाए.'

सुनील ग्रोवर की वापसी से पहले कपिल शर्मा ने की फीस बढ़ाने की मांग!

चैनल सुनील पर फोकस करना चाहता है और उनके साथ एक नया शो बनाना चाहता है. लड़ाई के बाद कलर्स चैनल ने सुनील को नए शो के लिए अप्रोच किया लेकिन सुनील ने अभी तक कुछ साइन नहीं किया है. सुनील के डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के केरेक्टर पर सोनी का कॉपीराइट है. चैनल को सुनील के लाइव शो से भी पैसे मिलते थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें