scorecardresearch
 

Sanjeeda Sheikh ने एक्स-हसबेंड Aamir Ali पर लगाई पाबंदी, बेटी से मिलने की नहीं दी इजाजत!

आम‍िर अली 9 महीने से अपनी बेटी से नहीं मिले हैं. इन खबरों पर जब संजीदा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने इन्हें गलत बताया. उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है लोगों को मेरी पर्सनल से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ में दिलचस्पी है. तो पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखें. और बात रही इन अफवाहों की तो मैं बस इतना कहूंगी क‍ि सिंगल पेरेंट के तौर पर, मैं अपनी बेटी को सब कुछ देने के लिए अपना बेस्ट कर रही हूं.'

X
आम‍िर अली-संजीदा शेख आम‍िर अली-संजीदा शेख
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जनवरी में अलग हुए संजीदा शेख और आम‍िर अली
  • तीन साल की है बेटी

टीवी के पॉपुलर कपल माने जाने वाले एक्टर आम‍िर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख अब अलग हो चुके हैं. दोनों ने शादी के नौ साल बाद तलाक ले लिया था. तलाक के वक्त आम‍िर और संजीदा, दोनों ने अपनी 3 साल की बेटी आर्या की साथ म‍िलकर परवर‍िश करने का फैसला किया था. पर अब खबर है क‍ि संजीदा, अपने एक्स-हसबेंड को बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं. 

हिंदुस्तान टाइम्स ने सूत्र के हवाले से बताया क‍ि आम‍िर अली, 9 महीने से अपनी बेटी से नहीं मिले हैं. इन खबरों पर जब संजीदा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने इन्हें अफवाह बताया. एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे लगता है लोगों को मेरी पर्सनल से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ में दिलचस्पी है. तो पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखें. और बात रही इन अफवाहों की तो मैं बस इतना कहूंगी क‍ि सिंगल पेरेंट के तौर पर, मैं अपनी बेटी को सब कुछ देने के लिए अपना बेस्ट कर रही हूं. उसे पॉज‍िट‍िव माहौल देना मेरी सबसे पहली प्राथम‍िकता है और मैं इसे ही चूज करती हूं.'

कौन हैं TMKOC के नए नट्टू काका किरण भट्ट? दस साल बाद एक्टिंग में कर रहे हैं वापसी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

जनवरी में तलाक की अनाउंसमेंट 
 
इस साल जनवरी में आम‍िर और संजीदा ने तलाक की अनाउंसमेंट की थी. इस खबर ने उनके फैंस और टीवी इंडस्ट्री को शॉक कर दिया था. तलाक की वजह पूछने पर आम‍िर ने चुप्पी साध ली थी. उन्होंने इसपर कोई बयान ना देते हुए संजीदा और अपनी बेटी के अच्छे भव‍िष्य की कामना की थी. 

फैन के लिए Vidyut Jammwal ने उठाया ऐसा रिस्क, देखकर लोग बोले- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे

सरोगेसी के जर‍िए हुई बेटी 

दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. शादी से पहले आम‍िर और संजीदा गहरे रिलेशनश‍िप में थे. कपल ने नच बल‍िए के तीसरे सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी. कुछ साल तक हैप्पी मैर‍िड लाइफ ब‍िताने के बाद उनके बीच मन-मुटाव की खबरें आने लगी थीं. दोनों अलग रहने लगे थे. इसी दौरान उन्होंने सरोगेसी के जर‍िए बेटी आर्या अली का वेलकम किया था. अब आर्या अपनी मां संजीदा के साथ हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें