scorecardresearch
 

Lock Upp: कैमरे के सामने बोल्ड हुईं Poonam Pandey, ओपन एरिया में नहाईं, Munawar बोले- मेकर्स फिनाले से पहले ही ट्रॉफी दे देंगे

लॉक अप की कंटेस्टेंट पूनम पांडे शो में अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. पूनम ने अब शो में ओपनली नहाने का फैसला लिया. पूनम के इस बोल्ड फैसले पर जानिए बाकी कंटेस्टेंट्स ने कैसे रिएक्ट किया...

X
 पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लॉक अप में पूनम पांडे का जलवा
  • मुनव्वर-प्रिंस ने लिए मजे

लॉक अप (Lock Upp) शो जितनी तेजी से अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, गेम उतना ही इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. अब लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. शिवम शर्मा और पूनम पांडे ने यार्ड एरिया में ओपनली नहाने का फैसला किया. क्यों हो गए ना दंग?

शिवम को देख पूनम ने लिया खुले में नहाने का फैसला

दरअसल, ओपनली नहाने का आइडिया शिवम का था. वो पहले पानी से भरी बाल्टी लेकर यार्ड एरिया में बैठ गए और ट्राउजर पहनकर खुले में नहाने लगे. ऐसे में पूनम पांडे और सायशा ने मजे लेते हुए कहा कि ये अनफेयर है कि शिवम पैंट पहनकर नहा रहे हैं. 

शिवम ने ये सुनकर अपनी पैंट उतार दी और सिर्फ अंडरवियर में नहाना शुरू कर दिया. शिवम को ओपनली नहाता देखकर पूनम ने भी वहीं यार्ड एरिया में नहाने का फैसला किया. पूनम ने अपना प्लान सायशा और पायल को बताया और कहा कि वो ऑडियंस के लिए कर रही हैं. 


जब पोर्न साइट पर अपलोड हुई Urfi Javed की फोटो, परिवार ने मारे थे ताने, बोलीं- मेरे अंदर मरने के... 

सायशा और प्रिंस जेल के अंदर जाते हैं और मुनव्वर और बाकी लोगों को बताते हैं कि पूनम यार्ड एरिया में ओपनली नहाने की प्लानिंग कर रही है. प्रिंस कहते हैं- इसलिए मैं बाहर नहीं जा रहा हूं. मुनव्वर भी कहते हैं- मैं भी नहीं जा रहा हूं, क्योंकि मैं रोजे रख रहा हूं. 

मुनव्वर फारूकी ने लिए मजे

इसके बाद पूनम के बारे में बात करते हुए मुनव्वर कहते हैं- उसके जाने के चांस बढ़ गए अब, क्योंकि मेकर्स को जो चाहिए था, वो उन्हें मिल गया. अब पूनम आप जा सकती हैं, क्योंकि हमें जो चाहिए था वो मिल गया. 

Sonam Kapoor की BFF ने भेजा मैटरनिटी आउटफिट, पहनकर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप 

प्रिंस कहते हैं- जो भी आदमी पूनम को देखना चाहते हैं वो उसे आखिर तक वोट करते रहेंगे. वो देखना चाहेंगे कि अब आगे ये क्या करती है. इसपर मुनव्वर हंसते हुए कहते हैं- मेकर्स उसे फिनाले से पहले ही जिता देंगे. वो उसे एक हफ्ते पहले ही ट्रॉफी देकर कहेंगे कि चलो किसी का टाइम बर्बाद नहीं करते हैं. हालांकि, मेकर्स ने पूनम के यार्ड एरिया में नहाने की फुटेज को ऑन एयर नहीं किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें