scorecardresearch
 

Urfi Javed shocking revelation: जब 15 साल की उम्र में पोर्न साइट पर अपलोड कर दी गईं उर्फी की तस्वीर, फिर हुआ ये

आरजे अनमोल और अमृता राव संग बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने कहा, "मैं लखनऊ में थी और 15 साल की थी. मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना था. उस जमाने में लखनऊ में उस तरह के कपड़े नहीं पहने जाते थे और न ही मिलते थे.

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उर्फी की जब पोर्न साइट पर अपलोड हुई थी फोटो
  • मरने से ऊपर लड़ना चुना था
  • परिवार ने मारे थे ताने

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय की सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. इनका अतरंगी स्टाइल और फैशन सेंस सुर्खियों में बना रहता है. हालांकि, कई बार यह वॉर्डरोब मैलफंक्शन के कारण ट्रोल्स के निशाने पर भी आती हैं, लेकिन एक्ट्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता. वह वही करना प्रिफर करती हैं जो उनका मन कहता है. काफी यंग एज में उर्फी जावेद स्लट शेम हो चुकी हैं. हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने यह बात बताई. उर्फी जावेद ने कहा कि 15 साल की जब वह थीं तो उनकी एक फोटो पोर्न साइट पर किसी ने अपलोड कर दी, जिसके बाद उन्हीं के परिवार ने उन्हें स्लट शेम किया. सिटी के लोग भी इसमें शामिल हुए. लखनऊ में यह इंसिडेंट हुआ था. 

उर्फी ने दिया जवाब
आरजे अनमोल और अमृता राव संग बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने कहा, "मैं लखनऊ में थी और 15 साल की थी. मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना था. उस जमाने में लखनऊ में उस तरह के कपड़े नहीं पहने जाते थे और न ही मिलते थे. ऐसे में मैंने अपने एक टॉप को काटकर उसे बनाया था. मैंने फेसबुक पर अपनी वह टॉप पहनकर फोटो अपलोड की थी और किसी ने वही फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी."

ना टॉप-ना ब्रा, Urfi Javed ने बॉडी पर चिपकाए रंग-बिरंगे फूल, लुक देख भड़के लोग बोले- शर्म करो

उर्फी जावेद ने आगे कहा कि वह एक साधारण ट्यूब टॉप था. उसमें कुछ भी बुरा या गंदा नहीं था. लोगों ने मुझे स्लट शेम किया. पूरी सिटी, पूरा टाउन, मेरा परिवार तक उसमें शामिल था. उन्होंने कहा कि तुमने यह क्या पहना है, तुम्हारी गलती है. एक तो लड़की हो कि तुमने यह पहना और उसके ऊपर तुम्हारे अंदर इतनी हिम्मत आ गई कि इसको पहनकर तुमने फेसबुक पर फोटो अपलोड कर दी. 

व्हाइट रिवीलिंग स्कर्ट में Oops Moment का शिकार हुईं Urfi Javed, लिखा- देखने के लिए ऐसा कुछ नहीं जो...

अमृता राव और आरजे अनमोल ने उर्फी जावेद से पूछा कि उस समय उन्होंने इस स्थिति को किस तरह हैंडल किया. इसपर उर्फी जावेद ने कहा, "मुझे नहीं पता था कि मुझे इस स्थिति से कैसे लड़ना है. इसे फेस कैसे करना है. आप नहीं जान पाते हो कि आप कितने मजबूत हो, जब तक आप एक स्थिति में नहीं आ जाते. या तो लड़ लो या फिर मर जाओ. मेरे अंदर मरने के गट्स नहीं थे, इसलिए मैंने लड़ना चुना."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें