scorecardresearch
 

कपिल शर्मा के साथ चैनल ने बढ़ाया कॉन्ट्रैक्ट, बंद नहीं होगा शो

कपिल शर्मा के फैन्स राहत की सांस ले सकते हैं. अब ये कंफर्म हो गया है कि इस कॉमेडियन का शो बंद नहीं होगा...

X
Kapil Sharma Kapil Sharma

सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद कपिल शर्मा के शो की टीआरपी जिस तरह गिर रही थी, उससे चर्चा थी कि इसे जल्द ही बंद भी कर दिया जाएगा. लेकिन अब सोनी चैनल ने कपिल शर्मा के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट एक साल तक के लिए बढ़ा लिया है. यानी कपिल शर्मा का शो जारी रहेगा.

चैनल की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में इस कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाने की जानकारी दी गई है. इसमें कहा गया है कि कपिल शर्मा एक बेहतरीन कॉमेडियन हैं और उनके शो से करोड़ों दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान आती है. लिहाजा चैनल उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा रहा है. बेशक कपिल शर्मा को भी इस बात से राहत मिली होगी क्योंकि वह भी इस वजह से पिछले कुछ समय ये काफी परेशान थे.

गिरती टीआरपी की वजह से किया इंतजार

बता दें कि इस कॉन्ट्रैक्ट को कायदे से मार्च-अप्रैल में बढ़ाया जाना था. लेकिन कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी देखकर चैनल ने तुरंत कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाया नहीं था. बल्क‍ि इससे पहले चैनल पर द ड्रामा कंपनी को लॉन्च किया गया. और जब कृष्णा और सुदेश लहरी की जोड़ी भी कॉमेडी का जादू नहीं चला सकी तो उसके बाद चैनल बिना देर किए कपिल के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा लिया. शो से जुड़ा है ये नया नाम

बताया जा रहा है कि कपिल ने शो के नए राइटर के रूप में राज शांडिल्य को जोड़ा है. बता दें कि राज बॉलीवुड में अच्छी साख रखते हैं और फ्रीकी अली, वेलकम बैक जैसी फिल्में लिख चुके हैं. इसी के साथ चर्चा है कि कपिल शर्मा के शो का मेकओवर भी होगा और जल्द ही इसे नए फॉर्मेट में पेश किया जाएगा.

क्या डिप्रेशन में चले गए थे कपिल

काफी समय से खबरें आ रही थीं कि कपिल शर्मा को डिप्रेशन हो गया है. कई बार अपने शो की शूटिंग को रद्द करने और अस्पताल में भर्ती हाने के चलते ऐसी खबरें आ रही थीं. लेकिन अब खुद कपिल शर्मा ने अपनी इस बीमारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. कपिल शर्मा ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में ये साफ किया है कि उनकी तबीयत तो खराब थी लेकिन उन्हें डिप्रेशन नहीं है.

कपिल ने बताया था कि अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी की शूटिंग के चलते उन्होंने जरूरत से ज्यादा काम किया और इस दौरान वह अपनी सेहत का बिलकुल ध्यान नहीं रख पाए. लगातार काम करने की वजह से उन्हें बीपी लो होने की शि‍कायत हुई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें