scorecardresearch
 

एक्टर जितेंद्र त्रेहन को मिली धमकी, दर्ज कराई शिकायत

टीवी एक्टर और फिल्म अभिनेता जितेंद्र त्रेहन ने हाल ही में अपने बिल्डिंग के सचिव के खिलाफ मुंबई के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

जितेंद्र त्रेहन जितेंद्र त्रेहन

टीवी एक्टर और फिल्म अभिनेता जितेंद्र त्रेहन ने हाल ही में अपने बिल्डिंग के सचिव के खिलाफ मुंबई के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल जितेंद्र का आरोप है कि उनके बिल्डिंग के सचिव गेराल्ड मार्टिस ने उन्हें धमकी दी है.

जितेंद्र त्रेहन ने बिल्डिंग में चल रहे अवैध कामकाज कर खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी और इसी के चलते उन्हें ये धमकी मिली है. रविवार की देर शाम बिल्डिंग के सचिव उनके घर पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया.

साथ निभाना साथिया की उर्मिला को मिला नया शो, फिर दिखेंगी निगेटिव रोल में

जितेंद्र त्रेहन को जब उनके बिल्डिंग के सचिव धमका रहे थे तब जितेंद्र ने उनका एक वीडियो भी बना लिया, जिसे उन्होंने सबूत के तौर पर पुलिस के सामने रखा है. एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में फिलहाल इस मामले में NC दर्ज की गई है और जितेंद्र चाहते है कि जल्द से जल्द ये इस NC को FIR के रूप में बदला जाए.

बेहद जल्द होगा ऑफ एयर, इस सुपरस्टार का शो करेगा रिप्लेस

इस NC no. 2652/17 में आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है और फिलहाल एमआईडीसी पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

आपको बता दें कि जीतेंद्र ने गब्बर इज बैक, फिजा, उमराव जान जैसी फिल्में की हैं. इसके साथ ही वो देवों के देव...महादेव, हम, शश्श्...फिर कोई है, हमारी बेटियों का विवाह, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियलों में भी नजर आए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें