scorecardresearch
 

India's Got Talent 9: कंटेस्टेंट ने गाया लता मंगेशकर का गाना, सुनकर रोने लगे Badshah, Shilpa Shetty- Kirron Kher ने संभाला

शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. प्रोमो में इशिता विश्वकर्मा नाम की एक कंटेस्टेंट्स मेरा साया फिल्म से लता मंगेशकर का पॉपुलर सॉन्ग तू जहां-जहां चलेगा... गाने को बहुत खूबसूरती से गाती हुई नजर आ रही हैं. इशिता इतने शानदार तरीके से गाना गा रही हैं कि उनकी गायकी सुनकर सभी जजेस इमोशनल हो जाते हैं.

बादशाह और शिल्पा शेट्टी बादशाह और शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रोने लगे बादशाह
  • शिल्पा शेट्टी- किरण खेर भी हुईं इमोशनल

India's Got Talent 9: इंडियाज गॉट टैलेंट के 9वें सीजन के प्रोमो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं. इस शो में कई टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स अपने हुनर से फैंस और जजेस को हैरान कर रहे हैं. ऑन एयर होने से पहले ही शो के प्रोमोज को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब शो में एक कंटेस्टेंट्स की शानदार परफॉर्मेंस देखकर शो के जजेस काफी इमोशनल नजर आए.

कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देख बादशाह हुए इमोशनल

शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. प्रोमो में इशिता विश्वकर्मा नाम की एक कंटेस्टेंट्स मेरा साया फिल्म से लता मंगेशकर का पॉपुलर सॉन्ग तू जहां-जहां चलेगा... गाने को बहुत खूबसूरती से गाती हुई नजर आ रही हैं. इशिता इतने  शानदार तरीके से गाना गा रही हैं कि उनकी गायकी सुनकर सभी जजेस इमोशनल हो जाते हैं.

बादशाह की आंखों से आंसू बहने लगते हैं. बादशाह को रोता हुआ देखकर शिल्पा और किरण खेर उन्हें संभालती हुई नजर आईं. किरण खेर की आंखे भी गाना सुनकर नम हो जाती हैं. 


Bigg Boss 15, 12th Jan 2022, Written Update: Tejasswi Prakash ने बिग बॉस पर लगाया शमिता को फेवर करने का आरोप, VIP जोन से हुईं बाहर 

बॉलीवुड में मचने वाली है खलबली! 'बाहुबली' प्रभास के बाद धूम मचाने आ रहे ये साउथ सितारे 

शिल्पा ने की कंटेस्टेंट्स की तारीफ
परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद, शिल्पा कंटेस्टेंट्स को मुस्कुराते हुए कहती हैं- इशिता आप वंडरफुल थीं. इसके बाद शिल्पा अपनी सीट से उठकर स्टेज पर जाकर इशिता को हग कर लेती हैं. 

इस दिन से ऑन एयर होगा शो 
इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 जल्द ही 15 जनवरी 2022 से ऑन एयर हो रहा है. दर्शक शो को रात 8 बजे सिर्फ सोनी पर देख सकेंगे. इंडियाज गॉट टैलेंट के नए सीजन में चौथे जज के तौर पर मनोज मुंतशिर भी नजर आएंगे. इस सीजन को टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी होस्ट करेंगे. शिल्पा और बादशाह ने इस बार शो के पहले सीजन के जजेस मलाइका अरोड़ा और करण जौहर की जगह ली है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×