scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 12th Jan 2022, Written Update: Tejasswi Prakash ने बिग बॉस पर लगाया शमिता को फेवर करने का आरोप, VIP जोन से हुईं बाहर

Bigg Boss 15 Update: बीते एपिसोड में एक बार फिर तेजस्वी शमिता पर बुरी तरह भड़कती हुई नजर आईं. तेजस्वी ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग दोस्ती को लेकर शमिता पर सवाल भी उठाए. वहीं, घर में प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी के बीच टिकट-टू-फिनाले टास्क हुआ.

तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शमिता ने तेजस्वी को किया वीआईपी जोन से बाहर
  • शमिता पर भड़कीं तेजस्वी
  • तेजस्वी ने बिग बॉस पर निकाली भड़ास

शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की ऐसी कंटेस्टेंट्स हैं, जिनके बीच शो की शुरुआत से ही अनबन चल रही हैं. शमिता और तेजस्वी शो में कभी भी दोस्त नहीं बनीं. बीते एपिसोड में एक बार फिर तेजस्वी शमिता पर बुरी तरह भड़कती हुई नजर आईं. तेजस्वी ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग दोस्ती को लेकर शमिता पर सवाल भी उठाए. वहीं, घर में प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी के बीच टिकट-टू-फिनाले टास्क हुआ. आइए जानते हैं बीते एपिसोड में क्या-क्या खास रहा. 

- शमिता ने तेजस्वी को किया VIP जोन से बाहर
शमिता शेट्टी घर की नई कैप्टन बन गई हैं. ऐसे में बिग बॉस ने उन्हें किसी एक वीआईपी कंटेस्टेंट्स को डाउनग्रेड करने का अधिकार दिया. शमिता ने तेजस्वी को वीआईपी जोन से बाहर किया. 

- तेजस्वी ने बिग बॉस पर लगाया शमिता को फेवर करने का आरोप
शमिता के तेजस्वी को वीआईपी जोन से बाहर करने पर तेजस्वी सबसे पहले बिग बॉस पर अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आईं. तेजस्वी ने बिग बॉस पर शमिता को फेवर करने का आरोप लगाया. तेजस्वी ने कहा कि बिग बॉस चाहते हैं कि हर कोई शमिता के लिए ही स्टैंड ले. 

भोजपुरी एक्ट्रेस Shweta Mahara ने किया 'टिप टिप बरसा पानी' पर जबरदस्त डांस, Katrina Kaif को किया फेल 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

2022 में बड़े पर्दे पर छाने को तैयार Pooja Hedge, रिलीज होंगी 4 बड़ी फिल्में 

- शमिता पर भड़कीं तेजस्वी
इसके बाद तेजस्वी प्रकाश शमिता पर अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आईं. तेजस्वी ने शमिता को फटकारते हुए कहा कि वो उनके बॉयफ्रेंड करण से दोस्ती करने के लिए मरे जा रही हैं, इसलिए शमिता ने उन्हें वीआईपी जोन से बाहर किया. तेजस्वी ने यह भी कहा कि शमिता को हमेशा ही उनसे प्रॉब्लम रही है, क्योंकि उनकी वजह से शमिता करण से दोस्ती नहीं कर पाईं. 

- नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स ने प्रतीक को किया अपग्रेड
बिग बॉस ने सभी नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स से कहा कि आपसी सहमति से एक ऐसे घरवाले का नाम बताएं, जिसका कार्य टास्क में सबसे बेहतर था. सभी नॉन वीआईपी अपग्रेड करने के लिए प्रतीक का नाम लेते हैं. 

- प्रतीक- तेजस्वी के बीच हुआ टिकट-टू-फिनाले
इसके बाद प्रतीक और तेजस्वी के बीच टिकट-टू-फिनाले टास्क होता है. टास्क में दोनों को एक साइकिल के पार्ट्स की मदद से साइकिल तैयार करनी है. इस टास्क को जीतने वाला टिकट-टू-फिनाले में अपनी जगह बना लेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×