scorecardresearch
 

2022 में बड़े पर्दे पर छाने को तैयार Pooja Hedge, रिलीज होंगी 4 बड़ी फिल्में

आने वाले समय में एक्ट्रेस की चार बड़ी फिल्में रिलीज होंगी. इस साल पूजा कुछ अलग और दिलचस्प किरदार फिल्मों में निभाती दिखाई देंगी. आने वाली फिल्मों में 'राधे श्याम', 'सर्कस', 'आचार्य' और 'बीस्ट' शामिल हैं. फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

पूजा हेगड़े पूजा हेगड़े
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूजा हेगड़े की रिलीज होंगी 4 बड़ी फिल्में
  • बड़े एक्टर्स संग आएंगी नजर

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े साल 2022 में बड़ी बजट की फिल्मों से चारों तरफ अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं. आने वाले समय में एक्ट्रेस की चार बड़ी फिल्में रिलीज होंगी. इस साल पूजा कुछ अलग और दिलचस्प किरदार फिल्मों में निभाती दिखाई देंगी. आने वाली फिल्मों में 'राधे श्याम', 'सर्कस', 'आचार्य' और 'बीस्ट' शामिल हैं. फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में पूजा एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो अपनी किस्मत के खिलाफ खड़ी हो जाती हैं. 

बिग बजट हैं चारों फिल्में
इसके अलावा पूजा हेगड़े डायरेक्टर रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' का भी हिस्सा हैं. वह इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. वहीं, फिल्म 'आचार्य' में पूजा नीलांबरी नाम की एक गांव की लड़की की भूमिका निभा रही हैं. इसके साथ ही विजय थलापति की फिल्म 'बीस्ट' से वह तमिल सिनेमा में वापसी कर रही हैं. सलमान खान की 'भाईजान' बॉलीवुड में उनकी आने वाली सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

अपने इस धमाकेदार साल के बारे में बात करते हुए पूजा हेगड़े कहती हैं कि पिछला साल 2021 काफी चुनौतियों के बावजूद मुझे बहुत कुछ देकर गया. 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' फिल्म को जो लोगों ने प्यार दिया वह जबरदस्त था. इसने मुझे न्यूमेकर की तरह महसूस कराया. इस साल 2022 में मैं दर्शकों के लिए कुछ ऐसा शानदार सिनेमा ला रही हूं जो उनके लिए यादगार बन जाएगा. मैं अपने काम में वह सब कुछ सीखना चाहती हूं जो मेरे दर्शकों, निर्माता और मुझमें जोश भर दें.

बिकिनी टॉप में Pooja Hegde का स्टनिंग लुक, खुले बाल- ग्लॉसी मेकअप में दिखीं गॉर्जियस

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े कुछ समय पहले रणवीर सिंह के साथ ऊटी में फिल्म 'सर्कस' की शूटिंग कर रही थीं. अब कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की शूटिंग पर कुछ समय के लिए ब्रेक लगा दिया गया है. रोहित शेट्टी इस फिल्म की तैयारियों में काफी व्यस्त थे. बता दें कि रोहित की हाल ही में फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों को काफी प्यार मिला है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×