scorecardresearch
 

दोस्त संग पवित्रा पुनिया ने किया डांस, एजाज खान को हुई जलन, देखें वीडियो

बिग बॉस कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया का रिश्ता पहले से कई ज्यादा मजबूत है. हाल ही में पवित्र ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने दोस्त के संग डांस करती दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने यह भी साझा किया कि उनके इस डांस को देख एजाज काफी जलन हो रही थी.

X
एजाज खान और पवित्रा पुनिया एजाज खान और पवित्रा पुनिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दोस्त संग डांस करती नजर आईं पवित्रा पुनिया
  • एक्ट्रेस ने एजाज को बताया प्रोटेक्टिव

बिग बॉस कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया का रिश्ता पहले से कई ज्यादा मजबूत है. फैंस को भी उनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है. जब वे एक-दूसरे की कंपनी में होते हैं तो दोनों अक्सर तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं, हाल ही में पवित्र ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने दोस्त के संग डांस करती दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने यह भी साझा किया कि उनके इस डांस को देख एजाज काफी जलन हो रही थी. 

पवित्रा ने शेयर किया वीडियो 
पवित्रा द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में, वह एक दोस्त के साथ डांस करती हुईं देखी जा सकती हैं. इस दौरान एजाज उनके पास आते हैं और उनके दोस्त को दूर भगाते हैं. अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में मजाक में यह साझा किया कि वह एक 'प्रोटेक्टिव और पजेसिव' बॉयफ्रेंड हैं.

एजाज ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एजाज फॉर्मल ब्लैक सूट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं, वहीं पवित्रा ब्लू कलर की ड्रेस और सिल्वर हुप्स में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए एजाज ने कैप्शन में 2 हार्ट शेयर किए हैं. उनकी ये तस्वीरें फैंस को भी बेहद पसंद आ रही है. उनके फैंस फोटोज पर अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

Harbhajan Singh-Geeta Basra Baby: दूसरी बार मां बनीं हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा, दिया बेटे को जन्म

यह कपल अपने रिश्ते पर खुलकर बात करता दिखाई देता है. दोनों को अक्सर शॉपिंग, इवेंट्स, डेट्स और अन्य जगह स्पॉट किया जाता है. जहां दोनों एक दूसरे पर अपना प्यार खुलकर बरसाते हैं. जबकि राहुल वैद्य और दिशा परमार, जो बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स और रनर उप रह चुके हैं, अब वे शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. हालांकि एजाज और पवित्रा ने अभी ऐसी कोई योजना नहीं बनाई है.

शर्टलेस इमरान हाशमी ने फ्लॉन्ट किए एब्स, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान फैंस
 
पवित्रा: हमारी शादी साल की हाईलाइट होनी चाहिए 
अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, पवित्रा ने ईटाइम्स टीवी से कहा था, "महामारी के कारण इस साल हमारी शादी नहीं हो रही है और मुझे पता है कि इस साल बहुत सारे लोग लॉकडाउन के कारण शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मुझे एक बात पता है कि एजाज और मेरा रिश्ता साल का हाईलाइट होना चाहिए. यह अनोखा और अलग होना चाहिए और हमारी शादी उस साल की एकमात्र बड़ी शादी होनी चाहिए."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें