scorecardresearch
 

शादी के बाद भी पति Vicky Jain से दूर रह रहीं Ankita Lokhande, बोलीं- बहुत मुश्किल होता है जब रात में...

अंकिता ने बताया था कि वह करियर ऑरिएंटेड लड़की हैं. वह एक अच्छा पति चाहती हैं, फैमिली चाहती हैं और सबकुछ अच्छा चाहती हैं और विक्की उनकी लाइफ में एकदम सही समय पर आए.

X
अंकिता लोखंडे, विक्की जैन अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विक्की से दूर रह रहीं अंकिता
  • लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिन मेनटेन रखना था टफ
  • 'स्मार्ट जोड़ी' में शेयर की फीलिंग

टीवी की दुनिया के पॉपुलर कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) इस समय स्टार प्लस के शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आ रहे हैं. दोनों की इस शो में अबतक की जर्नी शानदार रही है. दोनों ही शो में एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते दिखाई दिए हैं. फीलिंग्स को लेकर दोनों ही काफी वोकल रहे हैं. लाइफ में आने वाले उतार-चढ़ाव के बारे में भी दोनों ने खुलकर बताया है. चैनल ने नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अंकिता लोखंडे बताती नजर आ रही हैं कि दोनों के लिए शादी के बाद दूर रहना कितना मुश्किल हो रहा है. अंकिता लोखंडे का कहना रहा कि वह विक्की को बहुत मिस करती हैं. क्योंकि विक्की का बिजनेस बिलासपुर में है, ऐसे में वह उनसे दूर रह रहे हैं. 

अंकिता ने कही यह बात
अंकिता लोखंडे कहती हैं, "लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप हर किसी के बस की बात नहीं होती. हाल ही में हमारी शादी हुई है, जिसके बाद से हम दोनों ही एक-दूसरे से दूर रह रहे हैं. विक्की बिलासपुर में रहते हैं, पहले-पहले ठीक लगता था. विक्की मेरे से मिलने आते थे और मिलकर चले जाते थे. लेकिन जबसे शादी हुई है, दोनों के लिए यह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप बनाए रखना काफी मुश्किल हो रहा है. रोज के ऐसे मोमेंट्स होते हैं लाइफ के जहां मैं विक्की को अपने पास चाहती हूं. मैं जब रात में सोने जाऊं, मेरे पास मेरा पति होना चाहिए. मैं उसके कंधे पर लेटना चाहती हूं, इसकी अब इतनी आदत है न मुझे. यह जरूरी है. मैं खुद पर गर्व महसूस करती हूं, केवल इस बॉन्ड के लिए."

Rahul Mahajan की बर्थडे पार्टी में Ankita Lokhande के लुक से डरे लोग, बोले- भागो भूत आया

ई-टाइम्स संग बातचीत में अंकिता ने बताया था कि वह करियर ऑरिएंटेड लड़की हैं. वह एक अच्छा पति चाहती हैं, फैमिली चाहती हैं और सबकुछ अच्छा चाहती हैं और विक्की उनकी लाइफ में एकदम सही समय पर आए. अंकिता ने कहा था कि मैं हमेशा से ही एक ऐसी इंसान रही हूं, जिसे लाइफ में सबकुछ चाहिए था. करियर भी और लाइफ पार्टनर भी. अगर मैं क्वालिटी काम करना चाहती हूं, तो मुझे एक अच्छा लाइफ पार्टनर भी चाहिए. 

अंकिता लोखंडे ने किसलिए की शादी? बोलीं- 'पार्टी करने और पैसे खर्च करने के लिए'

अंकिता ने आगे कहा कि मैं हमेशा से ही एक ऐसा पति चाहती थी जो मुझे बहुत प्यार करे. हर कोई कहता है कि आपको लाइफ में सबकुछ नहीं मिलता है. मेरा मानना है कि आप अगर सच्चे मन से कुछ चाहते हैं, तो आपको लाइफ में सबकुछ मिलता है. मुझे मिला और मैंने पाया. ऐसा नहीं है कि मैं अपने करियर के प्रति फोकस नहीं हूं. मैं एक करियर ऑरिएंटेड महिला रही हूं. मैं अपना करियर बनाना चाहती थी, इसलिए मैं इंदौर से मुंबई आई. जर्नी शुरू की. लेकिन मुझे लगता है कि हर चीज का सही समय होता है और वह समय हाथ से निकल रहा था. विक्की मेरे जीवन में एकदम सही समय पर आए. हमारी शादी सही समय पर हुई और हम अपनी मैरिड लाइफ सही समय पर एन्जॉय कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें